सांडेराव में जैन समाज का 6 दिवसीय स्नेह मिलन समारोह 25 से,

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा

सांडेराव में जैन समाज का 6 दिवसीय स्नेह मिलन समारोह 25 से,दुल्हन की तरह सज़ाएं गएं जैन मोहल्ले प्रवासी बंधुओं के लौटने से बढ़ी गाँव की रौनक।*

भक्ति व धर्म की गंगा के साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम व‌ खेल-कूद प्रतियोगिता का होगा आयोजन।

साणडेराव। स्थानिय नगर में श्री बांकली वास पोरवाल जैन संघ एवं श्री शांतिनाथ जैन मंदिर ट्रस्ट के सानिध्य में 6 दिवसीय स्नेह मिलन समारोह 25 से शुरु होगा। आयोजन को लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी कर दी गई है।श्री बांकलीवास पोरवाल जैन संघ के इन्द्रराज साकरिया ने बताया कि प्रतिवर्ष की तरह इस बार संघ के बैनर तले समाज का 26 वां स्नेह मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा।

स्नेह मिलन समारोह में भक्ति व धर्म की गंगा बहाने को लेकर जैन संत विनय मुनि महाराज,गौतम मुनि,संजय मुनि,सागर मुनि सहित जैन संतो का आगमन 23 दिसंबर को होगा। साकरियां ने बताया कि इस बार पोनीबाई जुहारमल साकरिया परिवार की और से आयोजित 6 दिवसीय सामुहिक स्नेह मिलन समारोह के दौरान धार्मिक कार्यक्रमों के साथ खेल कूद प्रतियोगिता,शैक्षिक प्रतियोगिता,महिला संगोष्ठी,मेहंदी प्रतियोगिता सहित कही महत्वपूर्ण कार्यक्रम होंगे।वही दुसरी तरफ मैन बाजार में शांतिनाथ जैन मंदिर ट्रस्ट के राजुभाई पुनमिया ने बताया कि ट्रस्ट मण्डल के अध्यक्ष महेंद्र भाई धोका के सानिध्य में समाज का पांच दिवसीय स्नेह मिलन समारोह म्यूजिकल हाऊजी,बाॅली वुड नाइट,गरबा,सांस्कृतिक कार्यक्रम, श्री मद् विजय राजेंद्र सुरी जी महाराज की गुरू सप्तमी पर वरघोडा व महाआरती सहित कहीं धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन होंगे।

साण्डेराव में प्रवासियों के पहुंचने से बढ़ी चहल-पहल,हर गली मोहल्लों को दीपावली कि तरह रोशनी से सजाया गया।

स्थानीय कस्बे में जैन समाज बंधुओं के दोनों तरफ अलग अलग 6 दिवसीय वार्षिक स्नेह मिलन समारोह को लेकर बड़ी संख्या में जैन प्रवासियों के अपने गांव में पहुंचने से गांव की रौनक बढ़ती नजर आ रही हैं

वहीं कस्बे में जैन समाज बंधुओं की हर गली मोहल्लों को आकर्षक रंग बिरंगी रोशनी व चमकीली मालाओं से सजाकर जगह जगह पर स्वागत द्वार बैनर,पोस्टर लगा कर दुल्हन की तरह सजाया गया हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA