कार से 14 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार: , नाकाबंदी के दौरान आया पकड़ में

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-मंडार पुलिस ने टोल नाका पर नाकाबंदी के दौरान राजस्थान से गुजरात की तरफ जा रही कार से विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 14 कार्टन बरामद किए हैं। पुलिस ने कार सहित अंग्रेजी शराब जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ जिले भर में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मंडार थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित दल सहित मंडार टोल नाका पर नाकेबंदी के दौरान वाहनों की जांच करते समय एक संदिग्ध इनोवा कार को तेज रफ्तार से आते हुए देखा तो उसी रुकवाया। उसकी जांच की पहले तो कार में सवार युवक पुलिस के पूछे गए सवालों को अनदेखा कर उसे यही कहता रहा उसे जल्दी जाना है। पुलिस को उस पर शक होने पर कार से नीचे उतारकर कार की तलाशी ली। कार के अंदर अलग-अलग जगह पर गुप्त रूप से बनाए गए बॉक्स को खोलकर देखा तो उसमें विभिन्न ब्रांड की 14 कार्टन अंग्रेजी शराब मिली।

पुलिस ने कार में सवार धुंबड़िया पुलिस थाना बागोड़ा जिला सांचौर निवासी विक्रम पुत्र हरिचंद से शराब के परमिट के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने अवैध शराब के साथ कार जब्त कर ली और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आए। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में कार को भी शक के निगाह से देख रही है। इस मामले में थानाधिकारी ने बताया कि कार के इंजन और चेसिस नंबर से भी जांच की जाएगी की कार के नंबर सही है या गलत और इसका मालिक कौन है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA