विधायक बालमुकुंदाचार्य बोले- बुढ़ापे में धारीवाल राम नाम का जाप करें: जनता तुमको डिलीट मार चुकी है; शर्मनाक बयान दे रहे हैं

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-हवामहल विधानसभा से विधायक बालमुकुंदाचार्य ने पूर्व मंत्री और विधायक शांति धारीवाल को लेकर कहा कि बुढ़ापे में धारीवाल की बुद्धि भ्रष्ट हो गई। कभी कहते हैं कि यह मर्दों का प्रदेश है। आज कह रहे है कि भजन मंडली आ गई। अरे आपको भजन से इतनी आपत्ति क्यों हैं? भजन अच्छी चीज है… भजन मंडली आ गई तो भजन करेगी, सत्संग करेगी, 36 कौम को साथ में लेगी, सबका विश्वास जीतकर प्रदेश का विकास करेगी।

उन्होंने कहा कि धारीवाल की मति भ्रष्ट हो गई हैं। कभी बोलते हैं यह मर्दों का प्रदेश है। तुमको शर्म नहीं आई। बूढ़े आदमी, बुजुर्ग आदमी, इस उम्र में उनको नमोकार मंत्र का जाप करना चाहिए। राम नाम का जाप करना चाहिए। भगवान का भजन करें। इस तरह के गंदे बोल नहीं बोले।

जनता इनको डिलीट कर चुकी है
विधायक ने धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा- ये लोग सदन में काली पट्टी बांधकर आ गए। क्या संदेश देना चाहते हो? खुशी का माहौल है, प्रसन्नता का माहौल है। कुशासन चला गया है। जनता इनकी सरकार को डिलीट मार चुकी है। अब तो समझ जाओ। देव तुल्य जनता तुमको डिलीट मार चुकी है। उसके बाद काली पट्टी बांधकर विरोध कर रहे हैं। आज प्रदेश के विकास के लिए संगठित हुए हैं। यहां शपथ का कार्यक्रम हुआ है। ऐसे में यह इस तरह के बोल, बोल रहे हैं। इनको शर्म आनी चाहिए।

इनका महाठग गठबंधन है
उन्होंने कहा कि उप राष्ट्रपति की मिमिक्री करने की घटना की हम निंदा करते हैं। इन विपक्षियों की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। हमारा सपना है कांग्रेस मुक्त भारत बनाना। इनके जितने भी सहयोगी दल है, इनका महाठग गठबंधन है। इन्हें किसी भी संवैधानिक पद का मान सम्मान नहीं हैं। यह लोग केवल राजनीति करते हैं। वह भी गंदी राजनीति करते हैं। अगर इन्होंने धर्म अनुरूप राजनीति की होती तो आज इनकी यह हालत नहीं हुई होती।

विधायक बालमुकुंदाचार्य ने कांग्रेस नेता आरआर तिवाड़ी से मुलाकात क उनके हालचाल जाने।

आरआर तिवाड़ी से मिलने पहुंचे बालमुकुंदाचार्य
हवामहल विधायक बालमुकुंदाचार्य ने कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष् और हवामहल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे आरआर तिवाड़ी स मुलाकात कर उनके हालचाल जाने। तिवाड़ी की रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन होने की जानकारी मिलने पर मंगलवार रात को बालमुकुंदाचार्य सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे और उनसे बात की।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA