VIDEO बाली- नाना के निकट गोरधनपुरा विघालय में आदिवासी विघार्थियों की शिक्षा से हो रहा खिलवाड़, समय पर नही खुलती विघालय, लोगो मे रोष

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी

पाली। बाली उपखण्ड के नाणा ग्राम के निकट रामपुरा ग्राम पंचायत के अधीनस्थ राजकीय उच्च प्राथमिक विघालय गोरधनपूरा विघालय में शिक्षकों के समय पर नही पहुचने ओर विघालय रुमो का गेट भी समय पर नही खुलने से आदिवासी विघार्थियों का शिक्षा का भवष्य खराब हो रहा।

रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया ने बताया कि वार्ड पंच चिनाराम,चौपाराम, नुराराम, लखाराम को आज विघार्थियों के परिजनों की शिकायत पर विघालय भेजा जहा सुबह साढ़े दस बजे के बाद भी विघालय रूम बन्द थे और कोई शिक्षक भी मौजूद नही थे वार्ड पंचो ने मोबाइल में कैमरे में टाइम सेट कर फोटो वीडियो भी लिए फोटो पर संमय भी अंकित है। सरपंच कैलाश गरासिया ने कहा शिक्षक समय पर नही आते तो पर शिक्षण कार्य के प्रति कितने जिम्मेदारी निभाते होंगे।

सरपंच कैलाश गरासिया ने जिला कलेक्टर नमित मेहता तक मामले को पहुचा कर शिक्षण व्यवस्था सुधरवाने का आग्रह करेंगे। और सरपंच कैलाश गरासिया ने साफ कहा कि रामपुरा क्षेत्र में आदिवासी बच्चो की शिक्षा के साथ किसी प्रकार की खिलवाड़ सहन नही की जाएगी।

https://youtu.be/z8kAISsdjDo

VIDEO

https://www.instagram.com/reel/C1HAmTmNwzd/?igsh=MTdlMjRlYjZlMQ==

इंस्टाग्राम रील देखे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA