लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में महिला को जेल:लंबे समय से कर रही थी बैड टच; होटल में बनाना चाहती थी संबंध

PALI SIROHI ONLINE

धौलपुर-महिला थाने में एक नाबालिग बालिका ने छेड़छाड़ के साथ पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज कराया। नाबालिग ने अपनी रिपोर्ट में एक महिला पर उसके साथ कई बार जबरन छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी महिला को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामला धौलपुर के निहालंगज थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

महिला थाना प्रभारी छवि फौजदार ने बताया- 2 दिसंबर को 17 साल की एक नाबालिग ने थाने पर मामला दर्ज कराया था। जिसमें बताया गया था कि धौलपुर शहर की रहने वाली एक 32 साल की महिला नाबालिग को जबरन अपने साथ बुलाकर ले जाती थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला नाबालिग को एक निजी होटल में ले जाकर उससे छेड़छाड़ कर अश्लील संबंध बनाना चाहती थी। जिसका नाबालिग के घर वालों को पता चल गया। घर वालों के मना करने के बावजूद भी आरोपी महिला उसे रास्ते में रोककर जबरन छेड़छाड़ करने लगी।

नाबालिग द्वारा घर वालों को बताने के बाद में पीड़िता ने थाने में महिला के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया। महिला थाना प्रभारी ने बताया- पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी महिला को जेल भेज दिया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA