पाली-लूट की वारदात के बाद भी मोहल्लेवासी दहशत मेंः शक,बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने अब तक खंगाले 100 से ज्यादा सीसीटीवी

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली शहर के धानमंडी श्रीमालियों के मोहल्ले में सोमवार दोपहर लूट की वारदात के बाद लोग डरे सहमे है। वारदात के दूसरे दिन मंगलवार को गली सूनी नजर आई। वहीं पुलिस 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले हैं। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश कर रही है।

श्रीमालियों के मोहल्ले में रहने वाले ज्वेलर कमल किशोर सोनी से लूट की वारदात हुई थी। पुलिस टीम शहर के बाहर जाने वाले रास्तों पर लगे CCTV फुटेज खंगालने में लगी है। फुटेज से बदमाशों के शहर में एंट्री और बाहर जाने वाले रूट का पता लगाया जा रहा है। इससे पहले 100 से ज्यादा फुटेज देखे जा चुके हैं।

CO सिटी जितेन्द्र सिंह राठौड़, कोतवाल अनिल विश्नोई के नेतृत्व में टीमें जुटी है ताकि जल्द से जल्द इस वारदात को खुलासा हो सकें। एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला हर अपडेट पुलिस अधिकारियों से ले रहे है।

कच्चे रास्ते से होते हुए पाली आए थे बदमाश ऐसी आशंका जताई जा री है कि वारदात को जोधपुर से

आए बदमाशों ने अंजाम दिया। इन्हें ज्वेलर और रूट के बारे में इनपुट किसी लोकल बदमाश ने दिए और उनकी मदद की। बदमाशों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया। इसके चलते पुलिस घटना से एक सप्ताह पहले के फुटेज भी खंगाल रही है। अभी तक की जांच में सामने आया कि बदमाश कच्चे रास्तों से होते पाली पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश 22 से 30 साल के लग रहे है। पुलिस की अलग-अलग टीमें हर एंगल से जांच में जुटी है।

सीसीटीवी में नजर आए बदमाश बता दे कि सोमवार 18 दिसम्बर को दो बाइक पर पांच बदमाश आए थे। जो गहने खरीदने के बहाने धानमंडी श्रीमालियों के मोहल्ले में स्थित 68 साल के कमल किशोर सोनी पुत्र हरगोविंद सोनी के मकान में घुसे थे और चांदी लूटी थी। बदमाशों ने मुंह रूमाल से ढक रखे थे। वे अपना जैकेट और जूते छोड़कर भागे थे। गली में आते-जाते समय बदमाश सीसीटीवी कैमरे में नजर आए। इसके साथ ही घटना स्थल के आस-पास दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाश जाते दिखे।

SP बोले- हाथ लगे महत्वपूर्ण सुराग, जल्द करेंगे खुलासा मामले में एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने कहा कि वारदात के बाद से पुलिस की कई टीम बनाई गई है। जो हर एंगल से इसकी जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगालना, पाली, जोधपुर, जालोर जिले के बदमाश जो इस तरह की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुके है।

उनका डाटा खंगाल रहे है। मोहल्लेवासियों से भी बदमाशों के बारे में पूछताछ की गई है। लूटेरों को लेकर कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। उम्मीद है अगले कुछ दिनों में उन्हें पकड़

लेंगे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA