नाना थाने की महिला कास्टेबल से रोडवेज बस में युवक ने बदसलूकी कर मारे थप्पड़, मामला दर्ज, युवक हिरासत में

PALI SIROHI ONLINE

Pali: रोडवेज बस में महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी
पाली पेसी पर आ रही नाना थाने में नियुक्त 30 वर्ष की महिला कांस्टेबल के साथ हुई बदसलूकी, बस में यात्रा कर रहे युवक ने सीट विवाद को लेकर महिला कांस्टेबल के जड़ा थप्पड़, बस में यात्रा कर रहे दो कांस्टेबलों ने महिला को युवक से छुड़वाया, घटना की सूचना पर सांडेराव थाना पुलिस पहुंची मौके पर, पुलिस ने आरोपी युवक को लिया हिरासत में, जिले के नाना थाने में तैनात कांस्टेबल संगीता के साथ हुई बदसलूकी, महिला कांस्टेबल ने आरोपी युवक नरेंद्र सिंह के खिलाफ सांडेराव थाने में दी रिपोर्ट, सांडेराव थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच।

सूत्रों के अनुसार रोडवेज बस में सीट पर बैठने की बात को लेकर बस में सवार एक युवक उलझ गया। मामला मारपीट तक पहुंच गया। युवक ने भरी बस में महिला कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिए। बस में सवार दो अन्य पुलिस कर्मियों ने मामला शांत किया। कॉन्स्टेबल की शिकायत पर युवक को सांडेराव थाने लाया गया। घटना के वक्त महिला कॉन्स्टेबल वर्दी में थी।

पाली जिले के नाना थाने में तैनात महिला कॉन्स्टेबल संगीता ने बताया कि पाली के पोक्सो कोर्ट संख्या तीन में पेशी के चलते उसे जाना था। बुधवार सुबह सवा 10 बजे सुमेरपुर से पाली के लिए फलौदी डिपो की बस में बैठी। उसके साथ उसका ढाई साल का बेटा भी था। कॉन्स्टेबल ने बताया कि बस में सारी सीटें भरी हुई थीं। वह बच्चे के साथ ड्राइवर के केबिन में खाली सीट पर जाकर बैठ गई। वहां एक युवक बैठा था। जिसने पैर फैला रखे थे। इसलिए उन्होंने उसे पैर पीछे करने के लिए कहा ताकि वह बच्चे को लेकर ढंग से बैठ गए। आरोप है कि इस बात को लेकर नरेन्द्र सिंह नाम का उस युवक ने उसे अपशब्द बोले, विरोध किया तो झगड़े पर उतर आया और उसे दो थप्पड़ मार दिए। शिकायत में बताया कि बस में दो पुलिसकर्मी और भी थे। उन्होंने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया। घटना को लेकर महिला कॉन्स्टेबल ने सांडेराव थाने में लिखित में शिकायत दी। इस पर नरेन्द्र सिंह को सांडेराव थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA