कालन्द्री-नाबालिग से रेप के मामले में कार्रवाई की मांग: महिलाओं ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, कहा- खुलेआम घूम रहा आरोपी

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-कालंद्री थाने में एक व्यक्ति ने उसकी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, लेकिन बाद में मिली पीड़िता ने बताया कि उसका अपहरण कर लोगों ने तीन दिन तक उसके साथ गलत किया था। ठोस कार्रवाई नहीं होने पर महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष, जिला महासचिव ने एसपी को ज्ञापन देते हुए ठोस कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार कालंद्री थाने में एक व्यक्ति ने उसकी बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाते हुए शीघ्र ढूंढ़ने के लिए गुहार की थी। बाद में नाबालिग उसके परिवार वालों को मिल गई थी। नाबालिग ने उसके दादा और दादी को घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि उसको कोई बहला-फुसलाकर ले गया था। उसके साथ तीन दिन और तीन रात तक दुराचार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल जांच करवाई और पीड़िता के बयान दर्ज किए।

इस मामले में महिला जिला अध्यक्ष हेमलता शर्मा, रेणुका व्यास जिला महासचिव और पदाधिकारी खुशवंत ने एसपी को ज्ञापन देते हुए बताया कि घटना की पुष्टि होने के बावजूद आरोपी आज भी पुलिस के शिकंजे से बाहर स्वतंत्र घूम रहे हैं। उनकी मांग की आरोपियों को जल्द से जल्द पड़कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शीघ्र कार्रवाई की जाए। एसपी ने उनकी बातों को ध्यान से सुना और ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA