शादी का झांसा देकर महिला के साथ रैप का मामला: रिमांड पर की जा रही पूछताछ

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-पुलिस कमिश्नरेट की बासनी थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ रेप करने के आरोपी हैंडीक्राफ्ट व्यापारी को गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने रिमांड पर लिया। अब उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। महिला के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने रेप ब्लैकमेलिंग और आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया था।

बता दे की जोधपुर ग्रामीण में रहने वाली एक महिला ने नागौर जिले में पादु कला थाना क्षेत्र के चावंडिया गांव हाल विवेक विहार निवासी शिवचरण जांगिड़ (43) पुत्र बंशीलाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। आरोप लगाया की उसका पूर्व पति से विवाद चल रहा था। इस दौरान 2 साल पहले उसकी मुलाकात शिवचरण सुथार से हुई थी। उसने उसके पूर्व पति से तलाक दिलवाने और एफआईआर दर्ज करवाने के साथ ही अपने पुत्र से शादी करवाने का झांसा भी दिया था। इसके चलते वो आरोपी के झांसे में आ गई।

कोर्ट में पेशी पर आने के दौरान आरोपी मिलता और उसके साथ गलत काम किया। करीब 1 महीने पहले भी शिवचरण ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। अपने बेटे की शादी भी उससे नहीं करवाई। ऐसे में 18 दिसंबर को पीड़िता अपने परिजनों के साथ उसकी फैक्ट्री सांगरिया पहुंची। यहां उन्होंने अपने बेटे से शादी करने की बात की लेकिन आरोपी ने इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA