कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के लिए रवानाः देश में बढ़ती बेरोजगारी, संसद सुरक्षा में चूक को लेकर 20 दिसंबर को करेंगे घेराव

PALI SIROHI ONLINE

jalore-देश में बढ़ती बेरोजगारी और संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर 20 दिसंबर को संसद का घेराव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जालोर से कांग्रेस के कार्यकर्ता, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव लक्ष्मण सिंह सांखला के नेतृत्व में मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सांखला ने बताया की बेरोजगारी से परेशान युवाओं द्वारा रोजगार मांगने पर उन्हें बेरहमी से मारा पीटा जाता है, पिछले दिनों संसद में हुई सुरक्षा चूक में आवाज उठाने पर विपक्षी सांसदों को एक सत्र के लिए निलंबित किया गया। जबकि आंदोलनकारियों को पास मैसूर से भाजपा सांसद ने जारी करवाए थे। जिनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। मणिपुर में पिछले 8 महीने से दो समुदाय आपस में लड़ रहे है, अभी तक हजारों लोगों की जान चली गई है। लेकिन अभी तक केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री ने मणिपुर की कोई सुध नहीं ली। इन तमाम कारणों के चलते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता संसद का घेराव कर इस बहरी-गूंगी सरकार को जगाने का काम करेंगे।

हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

दिल्ली में संसद घेराव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जालोर से कार्यकर्ता की बस को प्रदेश महासचिव नैनसिंह राजपुरोहित, जिला उपाध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो और नगर अध्यक्ष मुमताज अली सैयद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इसी प्रकार आहोर पहुंचने पर आहोर के कार्यकर्ता व बस को कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, पीसीसी सदस्य सवाराम पटेल, पीसीसी सदस्य उमसिंह चांदराइ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस दौरान जालोर से विधानसभा अध्यक्ष रज्जाक हुसैन, सिवाना विधानसभा अध्यक्ष धीरज गुर्जर, सुरेश मेघवाल, अर्जुन गर्ग, समीर पठान, जिला महासचिव मुकेश बॉस, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष जवानाराम माली, रमेश सोलंकी, अनिल पंडत, ओमाराम चौधरी, गोविंद मेघवाल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA