शराब ले भरी पिकअप पलटी: सड़क पर बिखरे कार्टन, 2 लाख का नुकसान

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-कांडला राजमार्ग स्थित सिंदरथ गांव के पास सोमवार दोपहर को आबकारी विभाग के शराब गोदाम से पिकअप शराब लेकर आमलीय गांव में शराब के ठेके पर जाने के लिए रवाना हुई। लेकिन हाईवे पर कुछ दूर चलते ही अचानक टायर फटने से पिकअप सड़क पर पलट गई। हादसे में शराब के कार्टन बिखर गए और कई बोतलें फूट गई। घटना की जानकारी पर आबकारी विभाग के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे तथा मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार शराब ठेकेदार ओमप्रकाश मेवाड़ा के ठेके आमलीय गांव के लिए करीब 5 लाख रुपए की शराब भरकर पिकअप रवाना हुई। हाईवे पर थोड़ी ही दूर आगे पिकअप बड़ी थी कि अचानक उसका टायर फट गया तथा पिकअप कांडला राजमार्ग पर पलट गई। पिकअप के पलटते ही उसमें भरे हुए शराब के कार्टन सड़क पर बिखर गए, जिसके चलते अंग्रेजी शराब और बियर के बोतलें फूट गई। हादसे की सूचना मिलते ही आबकारी विभाग के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे तथा शराब ठेकेदार घटनास्थल पर पहुंचे। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया।

शराब ठेकेदार का दावा है कि पांच लाख रुपए की अंग्रेजी शराब तथा बियर की बोतल लेकर पिकअप रवाना हुई थी। हादसे में करीब दो लाख की शराब और बियर की बोतल फूटने से नुकसान हुआ है।

जिसे मौका मिला बोतल ले चला

कांडला राज मार्ग पर शराब से भरी पिकअप के पलटने के तुरंत बाद कुछ लोग ऐसे भी थे जो वहां से पैदल तो कोई गाड़ी से जा रहा था। उन्होंने मौका देखा तो एक दो बोतल ली और कपड़ों में छुपाकर वहां से रवाना हो गए, इस दौरान उन्हें कोई रोकने टोकने वाला कोई नहीं था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA