टैंकर से टकराने से बाइक सवार की मौत, हिगोला धामली सड़क मार्ग पर हादशा

PALI SIROHI ONLINE

मारवाड़ जंक्शन-हिंगोला व धामली के बीच निर्माणाधीन रपट पर खड़े टैंकर से टकरा जाने से बाइक सवार की मौत हो गई। रपट के निर्माण के बावजूद संकेत बोर्ड या रिफ्लेक्टर नहीं होने से हुए हादसे में देवली आऊवा निवासी महेन्द्र (33) पुत्र कुपाराम सीरवी की मौत हो गई।

टक्कर के बाद बाइक सवार वहीं फंसा रह गया था। मारवाड़ जंक्शन थाने के एसआई रतनसिंह ने शव मोर्चरी में रखवाया। भाई अचलाराम पुत्र कृपाराम सीरवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। आरोप है कि मैसर्स हरदियाल कंस्ट्रक्शन एंड प्रोजेक्ट कम्पनी जयपुर व पीडब्ल्यूडी की लापरवाही से हादसा हुआ। देवली सरपंच आनंद प्रकाश चौधरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष घनश्याम चौधरी सहित बड़ी संख्या में लोग मारवाड़ जंक्शन के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। आरोपी को पकड़ने की मांग को लेकर दिनभर प्रदर्शन चला। विधायक केसाराम चौधरी ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों की क्लास लगाई। पीडब्ल्यूडी के ए एन भोलाराम को कड़े शब्दों में कहा कि लगातार इस प्रकार की दुर्घटना होने के बावजूद भी ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। विधायक चौधरी ने कहा कि कुछ दिनों पहले भी कराड़ी गांव के पास भी ऐसी ही दुर्घटना हुई थी जिसमें एक युवक की मौत हुई थी।

20 दिन पूर्व भी हादसा: गत 26 नवम्बर को भी इसी सड़क पर रपट निर्माण के दौरान दो बाइक सवार युवक टकरा गए थे। एक की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों को ठेकेदार ने मुआवजा देकर आगे से लापरवाही नहीं करने की बात कही थी। लापरवाही के चलते ग्रामीणों ने ठेकेदार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। ठेकेदार को ब्लैकलिस्टेड करने की मांग की। मृतक महेंद्र।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA