चामुंडेरी पंचायत में 2 माह से BSNL फ़ॉल्ट, जनता परेशान, पाली सांसद और बाली विधायक ने लिया संज्ञान, कार्य के प्रति लापरवाही बर्दाश्त नही होगी शुरू करे सुविधा

PALI SIROHI ONLINE

पिंटू अग्रवाल

पाली। बाली उपखण्ड के चामुंडेरी ग्राम पंचायत में नेटवर्क समस्या के चलते ग्रामीण परेशान हो रहे। सूत्रों के अनुसार BSNL के कार्मिक चेक के लिए आते है पर मुख्य लाइन में फॉल्ट बता कर इति श्री कर दी जाएगी। पर बड़ा सवाल आखिर जिम्मेदार कौन जो मुख्य लाइन से फॉल्ट निकलवायेगा या जनता ऐसे ही अपने नियत कार्यो को लेकर चक्कर लगाती रहेगी। पंचायत कार्मिको ने बताया कि हम जब भी फ़ॉल्ट की शिकायत करते है तो वो कहते है हमारे यहाँ ऑनलाइन चेक करने पर चामुंडेरी पंचायत में नेटवर्क कनिविटी चालू है पर भौतिक स्थल पर नेटवर्किंग कार्य करीब 2 माह से बंद है।

हमने इस संदर्भ में BSNL के TDM ML SAHU से संपर्क किया तो उन्होंने जल्द फ़ॉल्ट निकलवाने के लिए टीम को भेज समस्या समाधान का आश्वाशन दिया।

बाली अतिरिक्त जिला कलेक्टर जितेंद्र पांडे ने कहा ग्रामीणों को निरन्तर बेहतर सुविधा मीले को लेकर नेटवर्क फॉल्ट दुरस्त करने को लेकर सबंधित विभाग को निर्देशित करता हु।

पाली सांसद PP चौधरी कार्यालय के निजी सहायक D R चौधरी पाली और दिनेश चौधरी जोधपुर ने बताया कि सांसद महोदय को आज ही चामुंडेरी पंचायत BSNL केबल फॉल्ट की समस्या बताई है। कार्यालय ने सबंधित विभाग को तुरंत फॉल्ट निकालने के लिए उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। DR CHOUDHRI pali OR दिनेश चौधरी ने बताया कि सांसद महोदय हमेशा से पक्षधर रहे है कि जिले की सभी जनता को बेहतर सरकारी सुविधाओं का लाभ मिले।

बाली विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावतं को मीडिया ने चामुंडेरी पंचायत में BSNL नेटवर्क केबल फॉल्ट से 2 मिहिनो से ग्रामीण परेशान होने की समस्या बताने पर उन्होंने कहा की BSNL को जिम्मेदारी पूर्वक जनता के काम ना अटके को लेकर चामुंडेरी रानावतांन ग्राम पंचायत के नेट कनेक्शन फॉल्ट निकलवाना चाहिए। विधायक राणावतं ने कहा बाली विधानसभा क्षेत्र की जनता से जुड़े कार्यो में लापरवाही बर्दाश्त नही होगी।

चामुंडेरी सरपंच जसवंत राज मेवाड़ा ने कहा bsnl फ़ॉल्ट की वजह से ग्रामीण जनता के छोटे मोठे कार्य ऑनलाइन नही होने से महिला पुरुष विघार्थी करीबन 2 माह से परेशान हो रहे पंचायत कार्मिको ने कही बार शिकायत की पर कोई समस्या समाधान नही हो रहा जिम्मेदार अपना कार्य जिम्मेदारी से नही निभा रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA