तुलसीराम शर्मा बने सर्व ब्राह्मण महासभा के जिला महामंत्री: विशाल त्रिवेदी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया, कार्यकारिणी का किा विस्तार

PALI SIROHI ONLINE

आबूरोड-सर्व ब्राह्मण महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष गब्बर कटरा के निर्देश पर सर्व ब्राह्मण महासभा की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है। आबूरोड में जिला महामंत्री तुलसीराम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष विशाल त्रिवेदी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ताओं को पद दिए गए है।

सिरोही जिला अध्यक्ष राकेश राजपुरोहित ने बताया कि लंबे समय से कार्यकारिणी की घोषणा करने की चर्चा प्रदेश संगठन से चल रही थी। साथ ही राजपुरोहित ने बताया कि महासभा बहुत लंबे समय से जिले में ब्राह्मण समाज के हितों का कार्य करने को लेकर सक्रिय है और उन्होंने सभी नवनियुक्त पदाधिकारी को बधाई प्रेषित की है। एक नए जोश के साथ समाज कल्याण में काम करने की बात कही।

कार्यकारिणी में राजन वशिष्ठ जिला महामंत्री तुलसीराम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष विशाल त्रिवेदी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ताओं को भी पद दिए गए। जो समाज हितार्थ कार्य करने को लेकर प्रतिबद्ध रहेंगे तथा ब्राह्मण समाज की मांगों को संगठन के बैनर तले आगे बढाने का जिम्मा ये संगठन आगामी समय में उठाएगा। वहीं, समाज मे हर वर्ग के हित के लिए सामाजिक सरोकारों के कार्य को करने को लेकर भी सदैव संगठन अग्रणी रहेगा।

इस प्रकार पूर्व में भी संगठन में कई कार्यक्रमों में अपनी बखूबी भूमिका का निर्वहन करके अपनी ओजस्वी तेजस्वी कार्य शैली का परिचय दिया। उसी तर्ज पर आगामी समय में संगठन सदैव जनहितकारी कार्य को लेकर तत्पर रहेगा। ये विश्वास जिलाध्यक्ष पुरोहित व उनकी पूरी टीम ने दिया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA