पाली-मकान में चोरी: गहनों के साथ बर्तन, कपड़े और बच्चों की साईकिल तक चुरा ले गए चोर

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में एक मकान का ताला तोड़ चोर करीब दो लाख रुपए का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि सोने-चांदी के गहनों सहित कपड़े, बर्तन और बच्चों की साईकिल तक चोर चुरा ले गए। रिपोर्ट में बताया कि कुछ संदिग्ध महिलाएं मकान के आस-पास एक दिन पहले नजर आई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्रांसपोर्ट नगर थाने की हेड कांस्टेबल लीलादेवी ने बताया कि पाली शहर के सत्यानारायण मार्ग रहने वाले अरूण पुत्र ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि लोन लेकर उन्होंने बीआर बिड़ला स्कूल के पास रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी में मकान बनाया। जिसका रंग-रोगन, लाइट फिटिंग और ऊपर की मंजिल का काम बाकी है। रिपोर्ट में बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने के लिए उन्होंने अपना सामान यहां शिफ्ट किया था और कुछ सामान पुराने मकान में था। ऐसे में यहां ताला लगाकर पुराने मकान गए थे। वहां से 27 नवंबर की दोपहर को वापस आए तो मकान के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। और अंदर रखे सोने-चांदी के गहने, बर्तन, नए कपड़े, बच्चों की साईकिल सहित सारा सामान चोर चुरा ले गए। रिपोर्ट में बताया कि पिछले करीब एक महीने से मकान में आए नहीं थे। इसलिए घटना की जानकारी नहीं मिली। इसलिए अब रिपोर्ट दे रहे है। रिपोर्ट में उन्होंने करीब 1 लाख 86 हजार, 600 रुपए का सामान चोरी होना बताया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

चोरों को मिला मौका तो सारा सामान चुरा ले गए जहां मकान बना हुआ है वहां वर्तमान में ज्यादा बस्ती नहीं है। पिछले करीब एक महीने से मकान बंद पड़ा था। ऐसे में यहां से सारा सामान चोरी करने में चोरों को काफी वक्त मिल गया। चोर सोने-चांदी के गहनों के साथ बच्चों की साईकिल, कंबल, बर्तन, बच्चों और बड़ों के पहनने के कपड़े, शॉल, साड़ियां, पानी गर्म करने की रॉड तक चोरी कर ले गए।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA