2 दिन की बच्ची को अस्पताल में छोड़ा:सर्दी के कारण सांस नहीं ले पा रही थी मासूम, माता-पिता की तलाश शुरू

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में जेके लोन अस्पताल स्थित पालने में परिजन दो दिन की बच्ची को छोड़ गए। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे। पुलिस और अस्पताल प्रशासन को जानकारी दी। सर्दी के कारण बच्ची को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने बच्ची को संभाला। मोती डूंगरी थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएमएस पुलिस थाना के इंचार्ज सुधीर कुमार ने बताया- बच्ची को रात करीब 2.40 बजे बच्ची को पालने में छोड़ा गया। सुबह 6 बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अस्पताल से दो तीन दिन में होने वाली प्रसव के रिकॉर्ड की पड़ताल करेगी। जिन महिलाओं ने बच्चों को जन्म दिया है, उनके पास बच्चे है या नहीं, यह देखा जाएगा। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। हर एंगल से पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

डॉक्टर हर दो घंटे में बच्ची की जांच कर रहे

डॉक्टर्स ने बताया- बच्ची का वजन 650 ग्राम है। बच्चे को आईसीयू में भर्ती किया गया है। सर्दी में रहने के कारण जुकाम हो गया। इसके कारण सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। अब पहले से ठीक हैं। डॉक्टर दो-दो घंटे में उसकी जांच कर रहे हैं

दो दिन पहले भी मामला सामने आया था

गौरतलब है कि दो दिन पहले भी जयपुर में ऐसा मामला सामने आया था। जवाहर सर्किल इलाके में एक बच्ची लावारिस हालात में मिली थी। इसकी सूचना भी लोगों ने पुलिस को दी थी। पुलिस की ओर से उस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। हालांकि उस मामले में पुलिस को अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस आरोपी परिजनों की तलाश कर रहीं है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA