भजनलाल सरकार में 15 से 17 मंत्री बनेंगे: दिल्ली में जेपी नड्डा के घर पर चली डेढ़ घंटे बैठक; जल्द होगा मंत्रिमंडल का गठन

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल को लेकर लगभग सहमति बन गई है। रविवार शाम को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मंत्रिमंडल को लेकर करीब डेढ़ घंटे बैठक चली। बताया जा रहा है कि पहले चरण में करीब 15 से 17 मंत्री बनाए जाएंगे।

मुख्यमंत्री पद की शपथ के बाद सीएम भजनलाल शर्मा पहली बार रविवार को दिल्ली पहुंचे थे। उनके साथ डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी गए हैं। जेपी नड्डा के आवास पर बैठक से पहले तीनों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

नड्डा के यहां चली बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी व प्रेमचंद बैरवा, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया राहटकर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, राजेन्द्र राठौड़, सतीश पूनिया सहित प्रदेश बीजेपी के अन्य नेता मौजूद थे।

बैठक में मंत्रिमंडल के गठन में क्षेत्रीय संतुलन बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे लोकसभा चुनावों में पार्टी को फायदा मिल सके। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन हो जाएगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA