युवक का अपहरण कर बनाया वीडियो: वायरल करने की धमकी देकर लूटे 38 हजार रुपए

PALI SIROHI ONLINE

jalore-शहर के नए बस स्टैण्ड पर गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवकों ने जालोर के लाल पोल निवासी मोहसीन अली का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने उसके कपड़े उतार कर अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़ित से 38 हजार रुपए लूट लिए और 2 लाख की डिमांड करते हुए छोड़ दिया। पीड़ित ने शुक्रवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार लालपोल के बाहर निवासी मोहसीन अली पुत्र जमीर अली मंगलवार की रात करीब 8 बजे नए बस स्टैण्ड के सामने स्थित मातेश्वरी मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान कार सवार तीन लोगों ने उसे रोककर उसका मुंह दबा दिया। आरोपियों पीड़ित को जबरदस्ती कार में बिठाया और अपहरण करके ले गए। आरोपी युवक को लेटा के रास्ते रेलवे फाटक पर ले गए और उसके कपड़े उतर कर अश्लील वीडियो बनाया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपियों ने पीड़ित से 2 लाख रुपए की माग की। इस पर पीड़ित ने 18 हजार रुपये पदमा देवी नाम के अकाउंट पर ऑनलाइन ट्रांसफर किए। इसके बाद भी आरोपियों ने और पैसे की मांग करते हुए पीड़ित के साथ मारपीट कर दी। इस पर पीड़ित ने 20 हजार रुपए अपने दोस्त से मंगवाकर आरोपियों को दिए।

पीड़ित ने बताया कि 38 हजार रुपए लेने के बाद आरोपियों ने जल्द की दो लाख रुपए देने की बात कहते हुए कहा कि अगर दो लाख नहीं दिए तो तेरा वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। पीड़ित मोहसीन ने शुक्रवार को जालोर कोतवाली में मामला दर्ज कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर जांच की जा रही जालोर के लालपोल निवासी मोहसीन के द्वारा खुद के किडनैप होने की रिपोर्ट दी हैं। जिसका मामला भी दर्ज कर लिया हैं। मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। – राजेन्द्र सिंह, सीआई, पुलिस थाना कोतवाली

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA