होटल के कमरे मे BSF जवान की मौत: छुट्टी पर घर जाने से पहले निकली जान

PALI SIROHI ONLINE

जैसलमेर-जैसलमेर रेलवे स्टेशन के सामने शनिवार देर रात एक निजी होटल में बीएसएफ जवान की मौत हो गई। इसका चलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। होटल वालों ने पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस BSF अधिकारियों की मौजूदगी में जवान को शव जवाहिर हॉस्पिटल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक आदर्श कुमार राय (43) कांकरोली, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश का निवासी था। जवान जैसलमेर स्थित डाबला बीएसएफ में ड्यूटी पर था। पुलिस ने शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। अब जवान के परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम होगा।

शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि जैसलमेर रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल में बीएसएफ जवान ने शनिवार शाम को रूम किराये पर लिया। वहीं से शनिवार शाम की ही ट्रेन से अपने घर जाने वाला था। ट्रेन का समय होने पर भी जवान जब रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल के स्टाफ ने रूम के बाहर से बार-बार आवाज दी लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

जिस पर होटल स्टाफ ने जैसलमेर पुलिस कोतवाली को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रूम को खोल कर देखा तो जवान वहां मृत मिला। इस दौरान सूचना के बाद बीएसएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने मृतक का शव बरामद किया और उसे जवाहिर हॉस्पिटल ले आई। हॉस्पिटल में डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। एसएचओ विश्नोई ने बताया कि जवान की मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामले में मौत का खुलासा हो पाएगा।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA