2 महीने की बच्ची को पार्क में छोड़ा: सर्दी में रोती रही, आवाज सुनकर पहुंचे लोग; परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में एक 2 महीने की मासूम बच्ची लावारिस हालत में मिली है। बच्ची को पार्क में पड़ा देख इलाके में सनसनी फैल गई। बच्ची के परिजन उसे कपड़े में लपेट कर छोड़ गए। सुबह सर्दी के बीच रोने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची को संभाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बच्ची को जेके लॉन अस्पताल में भर्ती कराया।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने शनिवार को अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जवाहर सर्किल इलाके में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

SHO दलवीर सिंह ने बताया- जवाहर सर्किल के पिछले गेट के पास पार्क में मासूम बच्ची मिली। गुरुवार सुबह 6 बजे पार्क में मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर लोग पार्क में मंदिर की तरफ पहुंचे, जहां कपड़े से लिपटी मासूम बच्ची नजर आई। मॉर्निंग वॉक पर आए जगतपुरा निवासी लोकेन्द्र शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर लावारिस बच्ची मिलने की सूचना दी।

बच्ची की उम्र करीब 2 महीने

पुलिस ने मासूम बच्ची को कब्जे में लेकर इलाज के लिए तुरंत जेके लॉन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। डॉक्टर्स ने पुलिस को बताया कि बच्ची करीब 2 महीने की है। वह पूरी तरह स्वस्थ है। जगतपुरा के रहने वाले लोकेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस तलाश में जुटी

पुलिस का मनाना है कि अल सुबह ही बच्ची को कपड़े में लपेटकर पार्क में छोड़ा गया है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेज को खंगालने के साथ अज्ञात परिजनों की तलाश कर रही है। जेके लॉन हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज के बाद बच्ची को गांधी नगर शिशु गृह भेज दिया गया है। शिशु गृह में बच्ची की देखरेख की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA