काटोल पथमेड़ा सड़क बनाने में धांधली का लगाया आरोप: कार्रवाई की मांग

PALI SIROHI ONLINE

सांचौर-सांचौर क्षेत्र के कांटोल से पथमेड़ा सरहद तक बन रही सड़क के निर्माण में धांधली का आरोप लगाते हुए कांटोल गांव के सैंकडों ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए कलेक्टर पूजा पार्थ को ज्ञापन देकर जांच की मांग की है। जिसके बाद जिला कलेक्टर पूजा पार्थ ने जांच करवाकर निष्पक्ष कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया। वहीं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दूरभाष पर जांच करने के निर्देश दिए।

गांव वालों ने ज्ञापन में बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है। जिसमें ठेकेदार की ओर से नियमों को दरकिनार करते हुए निर्धारित माप दंड के अनुसार कार्य नहीं किया जा रहा है। इस बात की शिकायत करने पर ठेकेदार द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा ग्राम पंचायत की ओर से हाल में बनाई गई एक किमी लंबी सीसी सड़क पर डामरीकरण करके भुगतान उठाने की तैयारी कर ली। इस बात की जानकारी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को होने के बावजूद अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने अल्टीमेटम दिया कि ठेकेदार को पाबंद करके नियमानुसार कार्य नहीं करवाया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

इस दौरान प्रशांत, भीखाराम, नानजी राम, पारसा राम, गंगा राम, अमृत लाल, दिनेश, जगदीश, रमेश, जयकिशन, हरचंद राम, वसना राम सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA