राजस्थान में ओम माथुर के नाम पर सहमति बनने की भी सभावना वसुधरा राजे भी दौड़ में आगे

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल चामुंडेरी

राजस्थान में ओम माथुर के नाम पर सहमति बनने की भी सभावना नजर आ रही है।
ओम प्रकाश माथुर बीजेपी राषटीय कार्यकारिणी के सदस्य और गुजरात मे नरेंद्र मोदी cm रहते यह लगातार गुजरात के प्रभारी रहे और चुनावी वर्ष में ओम माथुर को जिस भी राज्य का पार्टी ने प्रभारी बनाकर भेजा उन सभी राज्य में बीजेपी सरकार बनाने में सफल हुई।
छत्तीसगढ़ के प्रभारी भी ओम माथुर रहे।
माथुर राजनीति सतरंज के खिलाड़ी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह राषटीय अध्यक्ष नड्डा के करीबी प्रसंसक नेताओ में सुमार हैं।
ओम माथुर की राजस्थान में सभी जाति वर्गो में खासा जनाधार है। तो प्रदेश के विधायक भी माथुर के नाम पर टाल मटोल नही कर सकते माथुर के निवास पर होली दीपावली नवरात्रि जन्मदिन पर विधायको सांसदों का आगमन माथुर की साधारण कार्यशैली को बताता हैं
ओम माथुर कहि बीजेपी शासित प्रदेशों के प्रभारी रहने के चलते प्रदेश के अधिकारियों कार्मिको पर पकड़ बनाकर उनसे बेहतर कार्य कार्य करवाने के गुरु भी ओम माथुर जैसे कद्दावर नेता के पास कम नही है।

आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश में बीजेपी की सभी सीटों को जितना भी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में लोकसभा चुनावो से पूर्व गुटबाजी में फसे नेता को cm बनाकर bjp हाईकमान भी कोई रिस्क नही लेना चाहेगा।

सभवतय Om माथुर का नाम प्रदेश में मुख्यमंत्री के तौर पर आगे लाया जाता है तो सभावना यह भी जताई जा रही है कि कोई भी विधायक ओम माथुर के नाम पर ना नखुर नही करेगा। इसका मुख्य कारण यह है कि राजस्थान की राजनीति में ओम माथुर बगैर पद लालचा से सदैव ही पार्टी हित मे विधायको सांसदों को मार्गदर्शन करते रहते है। माथुर ने आज तक कभी पद और स्वार्थ की राजनीति नही कर पार्टी के लिए कार्यकर्ता रूपी कार्य करते रहते हुए केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार करने का कार्य करते रहते है।

ओम माथुर का नाम चर्चा में समर्थको में खुशी का माहौल है पर ओम माथुर ने आज तक कभी अपने आप को cm या अन्य पद का दावेदार ना बताकर पार्टी हित मे कार्य करने की हमेसा चाहत रखते है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA