गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर पहुंचा लेपर्ड, मची अफरा-तफरी: छात्राओं ने अपने को कमरे में किया बंद

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-उदयपुर शहर के हिरणमगरी उप नगरीय क्षेत्र के पास गर्ल्स हॉस्टल में शुक्रवार सुबह 11:30 बजे एक लेपर्ड घुस गया। लेपर्ड को देखकर एकाएक अफरा-तफरा मच गई । हॉस्टल में मौजूद आठ-दस की छात्राओं ने बचने के लिए अपने को कमरे में बंद कर लिया। हॉस्टल में खाना बनाने वाले व्यक्ति पर लेपर्ड ने हमले का प्रयास किया लेकिन उसके शोर मचाने से नीचे भाग गया। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है, लेकिन अभी तक लेपर्ड का पता नहीं चल सका है। इस निजी हॉस्टल में करीब 50 छात्राएं रहती हैं। अधिकांश छात्राएं कॉलेज गई थीं।

सेक्टर चार के मनवाखेड़ा क्षेत्र में संचालित परमार्थ गर्ल्स हॉस्टल के संचालक रजत सक्सेना ने बताया कि वह हॉस्टल कैंपस में मौजूद थे तभी करीब 11:30 बजे खाना बनाने वाले राजू ने तीसरी मंजिल पर लेपर्ड-लेपर्ड शोर मचाने लगा और छात्राएं अपने-अपने कमरों में भागने लगीं। शोर मचाने से लेपर्ड भी नीचे की तरफ भाग गया। सीसीटीवी कैमरे में देखा तो लेपर्ड कैंपस में आते हुए दिख रहा था। इस पर पुलिस को सूचित किया।
पुलिस व वन विभाग की रेस्क्यू टीम पहुंची सूचना पर हिरणमगरी पुलिस और वन्यजीव विभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। हॉस्टल संचालक और अन्य की ओर से बताए गए स्थानों पर टीम ने मौका देखा। छात्राओं में लेपर्ड की दहशत बनी हुई है। रेस्क्यू टीम पूरे कैंपस में तलाश कर रही है। साढ़े तीन बजे के करीब सीढ़ियों के पास लेपर्ड दिखाई दिया, इसके बाद कहीं छिप गया। टीम तलाश कर रही है।

उस समय अधिकांश छात्राएं कॉलेज थी

हॉस्टल संचालक रजत सक्सेना ने बताया कि यहां पर करीब पचास छात्राएं रहती हैं, लेकिन जब यह घटना हुई तब अधिकांश छात्राएं कॉलेज गई हुई थीं। 8-10 छात्राएं हॉस्टल में थीं।

जमा हो गई भीड़

हॉस्टल आबादी क्षेत्र में बना हुआ है। लेपर्ड की सूचना पर आसपास के मकानों और दुकानों से लोग पहुंच गए। बाद में पुलिसकर्मियों ने भीड़ को वहां से हटाया।

सीसी टीवी कैमरे में दिखा लेपर्ड

हॉस्टल कैम्पस में लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज देखे गए तो उसमें लेपर्ड साफ तौर पर दिखाई दिया। लेपर्ड अंदर आते हुए दिख रहा है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA