खड़ी बाइक चोरीयो की वारदात: पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस, हाथ खाली

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी की वारदात के मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच संबंधित अधिकारी को दी है। पुलिस ने बाइक तथा चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

शिवगंज पुलिस थाने में आदिनाथ कॉलोनी शिवगंज निवासी अर्जुन कुमार पुत्र लक्ष्मी चंद सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने बुधवार रात को हमेशा की तरह रात 10 बजे अपनी बाइक घर के बाहर लॉक लगाकर खड़ी की थी। लेकिन गुरुवार की सुबह बाइक जगह पर नहीं मिली। बहुत तलाशने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। इस पीड़ित ने थाने में बाइक चोरी का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल अशोक कुमार को सौंपी गई है।

अन्य वारदात में कोतवाली थाने में दीक्षित कुमार राहुल पुत्र रमेश कुमार रावल निवासी उड ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बाइक उसके पिता रमेश कुमार के नाम से पंजीकृत है, जिसका उपयोग वह स्वयं करता है। वह बाइक से अपने बेटे को लेकर गांधी पार्क गया था। पार्क के मुख्य गेट पर बाइक खड़ी की और हैंडल लॉक लगाकर पार्क में अंदर चला गया। घंटे भर बाद वापस आने पर देखा तो बाइक जगह पर नहीं मिली। उसके कोई बदमाश चुरा ले गया। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर, मामले की जांच क्षेत्र कॉन्स्टेबल शेराराम को सौंपी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA