गैंगवार में हार्डकोर बदमाश की मौतः वर्चस्व की लड़ाई में पीट-पीटकर मार डाला; आरोपी भी हिस्ट्रीशीटर

PALI SIROHI ONLINE

झुंझुनूं-शराब के ठेके पर हार्डकोर बदमाश को अकेले देख उससे रंजिश रखने वाले 2 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने अटैक कर दिया। 40 साल के बदमाश को दोनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फरार हो गए। इसके बाद घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना झुंझुनूं जिले के पचेरी थाना इलाके के रायपुर अहीरान गांव की है। वारदात बुधवार रात 9 बजे गांव के बाहर एक शराब के ठेके पर हुई। हिस्ट्रीशीटर पप्पू उर्फ पपिया (40) पुत्र मातादीन हार्डकोर बदमाश था। वह इलाके के पथराना गांव का ही रहने वाला था। वह शराब के कारोबार से जुड़ा था। इसी गांव के राजवीर उर्फ दोलिया और मनोज उर्फ कालिया पप्पू से रंजिश रखते थे। दोनों गुटों में वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी।

पहले भी कई बार हो चुका था झगड़ा
पचेरी कला थाना अधिकारी रंजीत सिंह ने बताया- शराब के कारोबार को लेकर पप्पू गुट और दोलिया-कालिया गुट के बीच झगड़ा चल रहा था। दोनों का कई बार झगड़ा हो चुका था और एक दूसरे के खिलाफ कई मामले दर्ज करा रखे थे। बुधवार रात 9 बजे पप्पू पथराना गांव के बाहर शराब के ठेके पर पप्पू अकेला था। इस दौरान बाइक पर हिस्ट्रीशीटर राजवीर और मनोज वहां पहुंचे।

राजवीर और मनोज ने ठेके पर पहुंचते ही लाठी-डंडों से पप्पू पर हमला कर दिया। बुरी तरह घायल हालत में पप्पू को छोड़कर आरोपी बाइक से फरार हो गए।

हरियाणा में तोड़ा दम
थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया- देर रात रायपुर अहीरान इलाके में गैंगवार की सूचना मिली थी। मौके पर जाब्ते के साथ पहुंचे थे। इससे पहले ही पप्पू के परिजन उसे सिंघाना के अस्पताल लेकर पहुंच चुके थे। हालात गंभीर होने पर उसे सिंघाना से हरियाणा के नारनौल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान पप्पू ने दम तोड़ दिया।

फिलहाल शव को बुहाना के सरकारी अस्पताल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया है। अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में जाप्ता तैनात है। अभी तक मृतक के परिजनां की ओर रिपोर्ट नहीं दी गई है। थानाधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच की जा रही है। घटना में शामिल आरोपियों की पहचान की जा रही है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। आरोपियों की तलाश में दबिश घटना के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया।
हरियाणा सीमा से लगे कई इलाकों में नाकाबंदी करवाई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जगह जगह दबिश दी जा रही है। मृतक पप्पू, राजवीर व मनोज तीनों के खिलाफ जिले में मारपीट, आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट, जानलेवा हमला के कई मामले दर्ज हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA