फालना- बेडल लाठी जोड़ के पास तेज गति कार ने पांच लोगों को लिया चपेट में, कहि दुपहिया वाहनों को मारी टक्कर

PALI SIROHI ONLINE

पिन्टू अग्रवाल

पाली-फालना पुलिस थाना क्षेत्र के बेडल सड़क मार्ग बाली से लाठी दरगाह के पास मे तेज गति कार ने दुपहिया वाहनों को लिया चपेट में 5 लोगो के घायल होने की सूचना मिल रही।
वायरल मेसज में हादसा ड्राइवर शराब के नशे में बताया जा रहा है पर यह पुलिस जांच में सामने आएगा कि कार चालक शराब पिये हुआ था की नही।

पर गुरुवार शाम एक कार ने 5 लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में तीन लोगों की स्थिति गंभीर है। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद बड़ी संख्या में जमा हुए ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और रोड पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार फालना-बेडल रास्ते पर एक स्विफ्ट कार ने पहले तो सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को चपेट में ले लिया। इसके बाद सामने से आ रही दो बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर बैठे दो लोग भी घायल हो गए। हादसे के बाद बाइक कार के नीचे फंस गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला। इस बीच कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया। मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और कार चालक को पकड़ने की मांग करते हुए जाम लगा दिया। घायलों में दो बेडल के रहने वाले है। कालूराम खोगाजी और हीराराम भीमाजी हादसे में घायल हुए है। वहीं तीन मजदूर जो नहर का काम कर रहे थे, उनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना पर फालना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

https://youtu.be/YQudI6B4UsQ

ग्रामीणों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार दी कि लोग कार के नीचे फंस गए। जिनको कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर फालना के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से तीन की हालत चिंताजनक होने से जोधपुर रेफर कर दिया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA