विधायक चौधरी को जान से मारने की धमकी: पुलिस जांच शुरू

PALI SIROHI ONLINE

बाड़मेर-कांग्रेस के नेता और बायतु (बाड़मेर) विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ये ऑडियो जिले के अलग-अलग ग्रुप पर शेयर किया गया था। इसमें युवक बोल रहा है-मुझे पिस्तौल लाकर दे दो… गोली मार दूंगा।

मामला गुरुवार दोपहर 1 बजे का बताया जा रहा है, जब ये ऑडियो हरीश चौधरी के पास पहुंचा। मामला सामने आने के बाद विधायक ने बालोतरा एसपी हरिशंकर को फोन कर इस घटना के बारे में बताया और ऑडियो शेयर किया।

3 दिसंबर के बाद का बताया जा रहा है ऑडियो

दरअसल, विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आए थे, जिसमें बायतु से हरीश चौधरी ने आरएलपी के उम्मेदराम बेनीवाल को 910 वोट से हराया था। बीजेपी से बालाराम मूंढ चुनावी मैदान में थे। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि ये ऑडियो 3 दिसंबर के बाद का ही है।

गुरुवार दोपहर 1 बजे अचानक ये ऑडियो बाड़मेर के अलग-अलग वॉट्सऐप ग्रुप में शेयर होने लगा। इस ऑडियो में वह हरीश नाम के व्यक्ति को गोली मारने की बात कह रहा है। ऑडियो सामने आने के बाद चौधरी के समर्थकों ने उन्हें इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

बायतु विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि राजस्थान में एक नई संस्कृति पनपाने की तैयार की जा रही है। वह बाड़मेर और बायतु तक पहुंच चुकी है। हमारे परिवार के बच्चों के बीच जहर घोला जा रहा है। आज हमारे सामने चुनौती यह है कि इस जहर को फैलने से कैसे रोका जाए।

यह है ऑडियो में

इस 22 सेकेंड के ऑडियो में युवक बोल रहा है- उम्मेद जी जैसा नेता बाड़मेर जिले में ढूंढने पर भी नहीं मिलेगा। मेरे पास पोदीना नहीं है, हरीश जी को वहां पर आकर गोली मार दूं। लेकिन, मुझे जेल में डाल देंगे। मुझे पिस्टल लाकर दे दो, मैं अगर गोली नहीं मारूं तो तेरे पैर के नीचे से निकल जाऊंगा… एक का बाप बेटा नहीं।

ऑडियो सामने आने के बाद विधायक हरीश चौधरी से बातचीत की तो वे बोले- ऑडियो सामने आने के बाद मैंने बालोतरा एसपी हरिशंकर को इसकी जानकारी दी। ऑडियो में धमकी देने वाला कौन है और किस उद्देश्य से यह कह रहा है। इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

वहीं एसपी हरिशंकर का कहना है- ऑडियो संज्ञान के आने के बाद हमने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

गौरतलब है कि हरीश चौधरी को जान का खतरा होने के चलते पहले से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी हुई है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA