जिले में नहीं थम रहीं चोरी की वारदातें: घर, दुकान के सामने से बाइक चुराकर फरार हुए चोर, तलाश में जुटी पुलिस

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-सिरोही जिले में बाइक चोरी की वारदातें थम नहीं रहीं हैं। दो अलग-अलग वारदातों में चोर घर और दुकान के पास गली में से बाइक चुराकर फरार हो गए। पीड़ितों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शीतला माता वास अंबाजी मंदिर के पास रहने वाले दिनेश कुमार पुत्र शंकर लाल माली ने शिवगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बाइक जो उसके नाम पर रजिस्टर्ड है। उसे बीती रात करीब 1:00 बजे घर के आगे से कोई चोर चुराकर फरार हो गया। आसपास पता करने पर भी बाइक का कोई पता नहीं चला। इसलिए उसे पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड कॉन्स्टेबल को सौंपी हैं।

अन्य घटना में, पुलिस थाना कालंद्री में पुनक कला रामसीन, जालोर कॉल चामुंडा सुपर सेल कालंद्री निवासी महेंद्र सिंह पुत्र गंगा सिंह ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी मोटरसाइकिल जो उसके परिचित गोपाल राम के नाम से दर्ज है, उसे वह इस्तेमाल कर रहा है। उसने बाइक को सुबह अपनी दुकान के पास गली में खड़ा किया था। जब शाम को बाइक लेने पहुंचा तो बाइक नहीं मिली। काफी तलाश करने पर भी बाइक का पता नहीं चला। उसे कोई चोर चुराकर ले गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड कॉन्स्टेबल तुलसाराम को सौंपी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA