MLA सियोल ने दिखाए तीखे तेवरः बोले- चुनाव में प्रचार करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, सबूत हैं

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-जोधपुर जिले की ओसियां विधानसभा सीट से जीतने वाले भाजपा प्रत्याशी भैराराम सियोल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों पर कांग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया है। सियोल ने कहा कि हमारे पास सबूत हैं, ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

भैराराम सियोल ने कांग्रेस की दिग्गज उमीदवार दिव्या मदेरणा को हराकर जीत हासिल की है। उन्होंने दिव्या मदेरणा को 2807 मतों के अंतर से हराया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को लेकर सवाल उठाए।

कर्मचारियों ने आचार संहिता का उल्लंघन किया

सियोल ने कहा- सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों को किसीभी राजनीतिक पार्टी के चुनाव प्रचार और प्रसार में अपने आप को झोंकना आदर्श आचार संहिता का उलंघन हैं। इसके सबूत हमारे पास हैं। समय आने पर उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करेंगे। ताकि चुनाव की गाइडलाइन का उल्लंघन न हो। कर्मचारियों के खिलाफ चुनाव आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए। कई कर्मचारी सरकारी सेवा में होने के बावजूद कांग्रेस का प्रचार कर रहे थे।

उन्होंने कहा- कांग्रेस से जीत का अंतर बड़ा हो सकता था,

लेकिन प्रत्याशी ने सरकारी मशीनरी का पूरी तरह से दुरुपयोग किया। उन्होंने प्रत्येक बूथ पर हमारे कई समर्थकों के नाम काटे। उन बूथों की लिस्टों का पूरा क्रम बिखेर दिया। एक परिवार का नाम क्रम में साथ रहता है, लेकिन उनमें दो नाम कहीं तो दो नाम कहीं और जोड़ दिए। आदर्श आचार संहिता का उलंघन किया।

सरकारी तंत्र का कांग्रेस ने जमकर दुरुपयोग किया। जो लोग भी इस साजिश में शामिल थे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाएंगे। सरकारी कर्मचारी और अधिकारी का ये अधिकार नहीं है कि राजनीतिक पार्टी का प्रचार करें। यदि उन्हें इतना ही शौक है तो चुनाव लड़िए।

ओसियां में विकास नहीं हुआ

अपनी जीत को लेकर सियोल ने कहा- यह जनता व भाजपा की जीत है। पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ राजनीतिक समीकरण के चलते सीट गंवानी पड़ी, इस बार सारे समीकरण साधे। पिछले पांच साल कांग्रेस का कुराज रहा। युवा वर्ग, किसान परेशान हुआ। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ी। ओसियां क्षेत्र में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ। सिर्फ दिखावा और कागजी घोषणाएं हुईं। अब नई सोच, उमंग के साथ ओसियां का विकास करेंगे।

उन्होंने कहा- पिछली सरकार व कर्मचारी भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे। सबसे ज्यादा लोग बिजली तंत्र से परेशान थे। कृषि योग्य बिजली नहीं मिल रही थी। किसानों को ट्रांसफार्मर नहीं मिल रहे थे। किसान वर्ग को परेशान किया जाता था। अब इससे किसानों को निजात दिलाएंगे। ओसियां विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, चिकित्सा, सड़क पेयजल सुविधाओं के विस्तार पर कार्य करेंगे।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA