हॉस्पिटल में मिली लावारिस बच्ची: गेट पर महिलाओं के पास सुलाया, दूध लाने के बहाने छोड़ भागी

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर के जेके लॉन हॉस्पिटल में रविवार सुबह एक लावारिस बच्ची के मिलने से हड़कंप मच गया। हॉस्पिटल के गेट पर बैठी महिलाओं के पास मासूम को सुलाकर एक महिला दूध लाने का बहाना बनाकर छोड़ भागी। SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस ने बच्ची को गांधी नगर बालिका गृह भिजवाया है। पुलिस ने अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ASI बिजेन्द्र सिंह ने बताया- सुबह करीब 6 बजे एक महिला ढाई साल की बच्ची को लेकर जेके लॉन आई थी। बच्ची को गोद में लेकर काफी देर तक हॉस्पिटल परिसर में इधर-उधर घूमते रही। जेके लॉन हॉस्पिटल की इमरजेंसी के गेट के पास बैठी महिलाओं के पास बेटी को सुला दिया। महिलाओं को बेटी का ध्यान रखने की कहकर दूध लेकर आने का बहाना बनाकर चली गई। काफी देर बाद भी महिला वापस नहीं लौटी।

महिलाएं बच्ची को खिलाती रही

बच्ची के जागने पर महिलाएं उसे खिलाती रही। मासूम को लावरिस हालत में छोड़कर महिला के भागने का अंदेशा होने पर पुलिस को कॉल किया। SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को कब्जे में लेकर जेके लॉन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। डॉक्टर्स के प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी देने पर बच्ची को गांधी नगर बालिका गृह भेज दिया।

जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल रामकेश ने बताया- लावारिस हालत में मिली मासूम बच्ची की उम्र करीब ढाई साल है। दोनों पैर से वह पैरालाइज्ड है। बच्ची को छोड़कर भागी महिला की उम्र करीब 30 साल है, जिसने पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी। पुलिस प्रथमदृष्टया माना जा है कि वह पैरालाइज्ड बच्ची को पालना गृह में छोड़ने आई थी। जल्द सुबह आने के बाद भी महिलाओं की भीड़ के चलते पालना गृह में छोड़ने की उसकी हिम्मत नहीं हुआ। दूध लाने का बहाना बनाकर महिलाओं के पास बच्ची को सुलाकर भाग निकली। अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA