बाइक दुर्घटना में दानवरली के एक युवक की मौत, उथमन निवासी 6 घायल

PALI SIROHI ONLINE

खीमाराम मेवाड़ा तखतगढ़

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बायपास के पास वन विभाग चौकी के समीप बुधवार को दो बाइकों की आमने- की सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में 6 लोग घायल हो गए।


सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को शिवगंज राजकीय हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायलों को रैफर किया। सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि उथमण निवासी परबतसिंह 35 पुत्र बाबूसिंह, रंजन 20 पुत्री बाबूसिंह, कोमल 10 पुत्री परबतसिंह और विराट 7 पुत्र परबतसिंह रावणा राजपूत बाइक लेकर गांव से शिवगंज की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वन विभाग की चौकी के पास शिवगंज की ओर से आ रहे बाइक सवार बाली थाना क्षेत्र के उपरला फलानिया दानवरली निवासी नाथाराम 35 पुत्र कालाराम गरासिया व गोरिया निवासी रेशमाराम 35 पुत्र चुनाराम गरासिया की उनसे आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए।

सूचना पर सुमेरपुर पुलिस से हैड कांस्टेबल अशोक कुमार व कांस्टेबल सुरेश कुमार ने मौके पर पहुंच एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को राजकीय हॉस्पिटल शिवगंज पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान रेशमाराम गरासिया की मौत हो गई। जिसका शव सुमेरपुर राजकीय हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया। वहीं गंभीर घायलों को रैफर किया गया। पुलिस ने दोनों बाइकों को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। पुलिस शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपूर्द करेंगे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA