अपहरण के बाद बच्चे की हत्या: पहले दोनों हाथ बांधे, फिर पत्थर से सिर कुचल डाला

PALI SIROHI ONLINE

अजमेर-10 साल के मासूम बच्चे का पहले अपहरण किया गया। फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या से पहले उसके दोनों हाथों को पीछे (पीठ की ओर) करके प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिया गया। इसके बाद पत्थर से सिर कुचल दिया। जयपुर-अजमेर हाईवे किनारे लाश फेंककर हत्यारे फरार हो गए। बॉडी 2 से 3 दिन पुरानी लग रही है। मामला अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना इलाके का है।

ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी

नसीराबाद सदर थाना प्रभारी रोशनलाल सामरिया ने बताया- नेशनल हाईवे-48 (अजमेर-जयपुर) के पास मोतीपुरा गांव की सरहद में स्थित एक फैक्ट्री बंद पड़ी है। यहां आसपास जंगल है। इसी जंगल में 10 साल के लड़के का शव मिला है। बुधवार सुबह करीब 8 बजे इसकी सूचना एक ग्रामीण ने पुलिस को दी। एडिशनल एसपी (ग्रामीण) वैभव शर्मा, सीओ नसीराबाद विजय सांखला टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान FSL टीम को भी बुलाया गया। इसके बाद शव को नसीराबाद स्थित गवर्नमेंट हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया गया।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

अजमेर एसपी चुनाराम जाट ने बताया- बच्चे के दोनों हाथ बंधे हुए थे। सिर पर भारी पत्थर से चोट होने के निशान थे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। हालांकि, बच्चे की अभी तक पहचान नहीं हुई है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। हाईवे के होटलों के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

अपहरण के बाद हत्या का शक, CCTV खंगाल रही पुलिस नसीराबाद सदर थाना प्रभारी रोशनलाल सामरिया ने बताया- बच्चे के कान के ऊपर गहरी चोट है। दोनों हाथ प्लास्टिक की रस्सी से पीछे कमर की ओर बंधे हुए हैं। बच्चे की काले रंग की जैकेट पास ही पड़ी हुई थी। हालात को देखते हुए आशंका है कि बच्चे का पहले अपहरण किया गया। फिर हत्या कर दी गई है। बच्चे की पहचान होने के बाद ही बाकी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। पुलिस ने बच्चे की फोटो जिले के सभी थानों और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भेजकर पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। बच्चे ने हल्के केसरिया रंग की टीशर्ट और हल्के नीले रंग की जींस पैंट पहन रखी है। उसके गले में गमछेनुमा एक कपड़ा डला हुआ था।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA