उड़ गाँव में पति ने पत्नी के गले पर ब्लेड से हमला किया: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, आरोपी पति गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

सिरोही-बरलूट थाना क्षेत्र के उड गांव में घरेलू विवाद के चलते पति ने ससुराल में पत्नी के गले पर ब्लेड से घातक वार कर हत्या का प्रयास किया। घर में मौजूद लोगों ने घायल को इलाज के लिए सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पहले भी दो-तीन बार गला काटने का प्रयास कर चुका है।

बरलूट पुलिस थाने में उड गांव निवासी जमील पत्नी स्वर्गीय बरकत खान ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी रुखसाना और जवाई शक्रू खान गत 6 नवंबर से ससुराल में उनके साथ उड गांव में रह रहे थे। रविवार रात करीब 9 बजे खाना खाकर सभी लोग घर में सोने के लिए चले गए और बेटी व जवाई शक्रू का पुत्र सोंता खान जो मकान में एक कमरे में सोने के लिए गए। वहां मेरा बेटा हुसैन दूसरे कमरे में सोने चला गया। थोड़ी देर बाद बेटी और जवाई कमरे में झगड़ने लगे। जवाई ने आक्रोश में आकर उसकी बेटी के गले पर ब्लेड से चीरा लगा दिया। इस पर बेटी जोर से चिल्लाई तो वह दौड़कर बेटे को उठाकर दोनों के कमरे में जाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा रुखसाना के गले से तेजी से खून बह रहा था।

तब शक्रू खान घर से भाग गया। इसके बाद पुत्री को सिरोही अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती करवाया। यहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने इलाज शुरू किया। उसकी हालत में सुधार है। वह अब बोल पा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सब इंस्पेक्टर सोमदेव को सौंपी है। बरलूट थाना अधिकारी धोलाराम ने बताया कि मामला दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारियों को बता दिया गया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। अभी मेडिकल रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA