घर के बाहर खड़ी स्कोर्पियो में लगाई आगः हथियारों से लैस युवकों को देख लोग दरवाजे बंद कर घरों में घुसे

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में सोमवार दोपहर को लाठभ्-तलवारों से लैस होकर आए नकाबपोश तीन-चार युवकों ने एक घर के बार खड़ी स्कोर्पियो में तोड़फोड़ कर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। सूचना पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक स्कोर्पियो में काफी नुकसान हो चुका था। घटना से गुस्साए मोहल्ले वासियों ने चौराहा जाम कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने जाम हटाया और मामले में एक युवक को हिरासत में लिया और शेष की तलाश जारी है।

वारदात पाली शहर के इंद्रा कॉलोनी पापड़ फैक्ट्री के पास की है। तीन-चार युवक मुंह रूमाल से बांध हाथ में लाठी और तलवारें लेकर आए और यहां घर के बाहर खड़ी केवलचंद पंवार की स्कोर्पियो में तोड़-फोड़ कर उस पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। अचानक हुई घटना से मोहल्ले में रहने वाले लोग और केवलचंद पंवार की पत्नी पिस्ता देवी घबरा गई और दरवाजा बंद कर घर में घुस गई। कुछ ही मिनटों में वारदात कर युवक रफूचक्कर हो गए।

चौराहा किया जाम


दिनदहाड़े वारदात होने से स्कोर्पियो मालिक और मोहल्लेवासियों ने गुस्सा जताया और आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर इन्द्रा कॉलोनी चौराहे पर JCB खड़ी कर रोड जाम कर दिया। ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी देवीदान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाया। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। शेष की तलाश जारी है।

आरोप, रिपोर्ट दी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की केवलचंद आरोप है कि युवक पिछले कुछ दिनों से उनके बेटे नटवर को धमकियां दे रहे थे। इसको लेकर ट्रांसपोर्ट नगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसका नतीजा यह रहा कि सोमवार को दिनदाहड़े घर के बाहर खड़ी उनकी गाड़ी को तीन-चार युवक आग लगाकर फरार हो गए।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA