अजमेर-बरौनी के बीच कल चलेगी स्पेशल जयपुर, भरतपुर, आगराफोर्ट, प्रयागराज, छपरा होकर चलेगी

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-उत्तर प्रदेश, बिहार के रूट पर चल रही ट्रेनों में लम्बी वेटिंग लिस्ट और भीड़ को देखते हुए रेलवे ने इस रूट पर स्पेशल ट्रेन का एक फेरा चलाने का निर्णय किया है। ये ट्रेन अजमेर से बरौनी के बीच कल चलाई जाएगी, जो जयपुर, भरतपुर, आगरा फोर्ट, प्रयागराज, छपरा चलेगी।

उत्तर पश्चिम रेलवे से जारी शेड्यूल के मुताबिक गाड़ी संख्या 09623 अजमेर-बरौनी कल यानी 18 नवंबर को अजमेर से शाम 4.10 बजे चलेगी और अगले दिन यानी 19 नवंबर को शाम 7 बजे बरौनी पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 09624 बरौनी से अजमेर के लिए 20 नवंबर को सुबह 11 बजे रवाना होगी, जो अगले दिन यानी 21 नवंबर को दोपहर 1.35 बजे अजमेर पहुंचेगी।

इस दौरान ये गाड़ी किशनगढ़, जयपुर, गांधीनगर, बांदीकुई, भरतपुर, अछनेरा, आगराफोर्ट, टूण्डला, इटावा, गोविन्दपुरी, प्रयागराज, माधोसिंह, वाराणसी, गाजीपुर सिटी, छपरा, हाजीपुर और बछवारा स्टेशनों पर भी स्टॉपेज देगी।

मरुधर एक्सप्रेस में बढ़ाए कोच

रेलवे ने लम्बी वेटिंग लिस्ट को देखते हुए जोधपुर-वाराणसी मरूधर एक्सप्रेस ट्रेन में भी कोच बढ़ाए है। ये कोच जोधपुर से 22 नवंबर से बढ़ाए जाएंगे। इसके निर्णय के अनुसार ट्रेन में 2 थर्ड एसी इकोनोमी क्लास के कोच लगाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA