पाली-बेटे के जन्म की खुशी बदली चीक पुकार में, परिवार से भरी वेन दीवार से टकराई 7 घायल

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली में शनिवार शाम को ईको वैन असंतुलित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार 7 जने घायल हो गए। जिनमें 4 महीने के मासूम सहित 72 साल की वृद्धा भी शामिल थी। घायलों को तुरंत बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

ट्रांसपोर्ट नगर थाने के हेड कांस्टेबल तेजाराम ने बताया कि पाली के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र के भवानी कॉलोनी (राजेन्द्र नगर) निवासी भवानी शंकर शर्मा अपने अपने परिवार के साथ खैरवा के निकट स्थित विजय नाडी माताजी के मंदिर दर्शन करने गए थे। शनिवार शाम के वापस पाली आ रहे थे। इस दौरान आकेली के निकट सामने से तेज गति से आ रहे अज्ञात बोलेरो चालक ने कट मारा जिससे बचने के चक्कर में इनकी वैन अंसतुलित होकर सड़क किनारे एक खाली प्लॉट की दीवार से टकरा गई। उधर से गुजर रहे पूर्व सरपंच आकेली गांव निवासी बाबूलाल बंजारा ने लोगों की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ी से निकाला और अपनी कार में बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां उनका इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलने पर घायलों के रिश्तेदार भी बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचे।

हादसे में यह हुए घायल
पाली के राजेन्द्र नगर भवानी कॉलोनी निवासी 32 साल के बिजेन्द्र शर्मा पुत्र भवानीशंकर शर्मा, उनकी पत्नी 27 साल की निशा शर्मा 6 साल की बेटी धारिसका, 4 महीने का बेटा नीलकंठ, 58 साल की मां संतोष पत्नी भवानीशंकर, 73 साल की दादी कमलादेवी पत्नी भीमराज शर्मा और 22 साल की बहन ज्योति पत्नी कुलदीप शर्मा घायल हो गए।

पोते के जन्म पर मंदिर दर्शन के लिए गए थे जानकारी के अनुसार बिजेन्द्र की पत्नी निशा बेटे नीलकंठ को जन्म देने के बाद हाल ही में पीहर से पाली अपने ससुराल आई थी। इसलिए पुरा परिवार के नए मेहमान को माताजी के मंदिर दर्शन करवाने ले गया। वापस आते समय यह हादसा हो गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA