सांडेराव- तस्करी की नियत से लगा दिया गांजे का बाग़, PALI SP के निर्देशन में पकड़ में आया मादक पदार्थ का बाग़

PALI SIROHI ONLINE

नटवर मेवाड़ा

पाली। साण्डेराव पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अपने निजी प्लांट पर उगाए गांजे के सौ से अधिक पौधें बरमाद करते हुए एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

साण्डेराव। विधानसभा चुनावों को लेकर अवैध गतिविधियों की धरपकड़ के लिए पाली जिला पुलिस अधीक्षक डॉ गगन दिप सिंगला द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत साण्डेराव पुलिस ने स्थानीय कस्बे में एक व्यक्ति ने एक मकान बनाने को लेकर लिए गए निजी प्लांट में गांजे के पौधे लगाकर अपना व्यवसाय शुरू कर दिया,

मुखबिर की सुचना पर साण्डेराव पुलिस ने अचानक दस्तयाब देकर 100 से अधिक गांजे के पौधें को बरमाद कर प्लांट मालिक को गिरफ्तार किया है।

साण्डेराव थानाधिकारी भारत सिंह रावत ने बताया कि‌ कस्बे‌ में‌ कुछ समय से अवैध‌ रूप से गांजे की खेती व गांजे की पुड़िया बना कर बेचने को लेकर शिकायतें मिल रही थी,वहीं‌‌ आज देर शाम को मुखबिर की सुचना पर साण्डेराव थाना अधिकारी भारत सिंह रावत ने पुलिस दल के साथ गांव में दबीश दीं जहां अपने एक निजी प्लांट पर गोबर राम कुमावत‌ गांजे के पौधे को पनपना रहा था पुलिस ने‌ मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया तथा पुष्टि कर करीब सालभर से बड़े किए 100 से अधिक पौधें को बरमाद कर अभियुक्त गोबर राम कुमावत‌ को गिरफ्तार कर साण्डेराव थाना लाया,पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

निजी प्लांट में गांजे की खेती का पहला मामला सामने आया है

साण्डेराव थाना क्षेत्र में गांजे के पौधे व खेती को लेकर पुर्व में कहीं मामले दर्ज हैं मगर अपने निजी प्लांट में गांजे के पौधे लगाकर अपना व्यवसाय करने का यह पहला मामला है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA