गहलोत बोले- जिसने मेरी तारीफ की, उन्हें सजा दीः मेरे कारण वसुंधरा राजे को तकलीफ हुई; जीजी ने आशीर्वाद दिया, उनका क्या कसूर

PALI SIROHI ONLINE

जोधपुर-राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने कई सीटों पर अपने-अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस ने जोधपुर की सरदारपुरा सीट से सीएम अशोक गहलोत को चुनावी मैदान में उतारा है। गहलोत सोमवार सुबह 11 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- जिसने मेरी तारीफ की, उन्हें बीजेपी ने सजा दी।

गहलोत ने कहा- मेरे कारण वसुंधरा राजे और कैलाश मेघवाल के साथ सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास को तकलीफ हुई। सूरसागर से सूर्यकांता व्यास का टिकट कटने पर बोले- जिन्होंने मेरे बारे में तारीफ की और अच्छा व्यवहार किया, उन्हें सजा क्यों दी। अब जीजी को भी सजा मिल गई। उनका क्या कसूर था? मेरे बारे में दो बार कमेंट कर दिया, आशीर्वाद दे दिया और इसके लिए सजा दी गई।

गहलोत बोले- कहते हैं इनकी उम्र हुई है, इस उम्र में और भी लोग टिकट ले रहे हैं। सात सांसदों को मैदान में उतार दिया, क्या उनके पास एक कार्यकर्ता नहीं था।

प्रदेश में पहली बार ऐसा, टिकट वितरण के बाद अर्थी निकाली
बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर हुए विवाद पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि पार्टी में घमासान हो रहा है। प्रदेश में पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि तोड़फोड़ और आगजनी के साथ अर्थी निकल रही है। गुजरात मॉडल को लेकर जो राजस्थान में प्रयास किया गया था, वो फेल हो गया है। रुपए खाने तक के आरोप लग रहे हैं और ऐसा माहौल किसी पार्टी ने नहीं देखा।

जोधपुर वाले गवाह, बचपन से फकीरी देखी दिल्ली के एआईसीसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिए फकीरी वाले बयान पर गहलोत बोले- जोधपुर वाले गवाह हैं, यहां के लोग बचपन से ही मेरी फकीरी को देख चुके हैं। 40 साल से सर्किट हाउस में रुक रहा हूं। जो फ्लैट एमपी और एमएलए सभी के पास होते हैं वो मेरे पास भी है, जो रहने लायक नहीं है। मोदी ने कहा था कि मैं अशोक गहलोत से ज्यादा ईमानदार हूं। तब मुझे कहना पड़ा, मैं आपसे ज्यादा फकीर हूं। वह प्रधानमंत्री हैं और मैं एक राज्य का मुख्यमंत्री हूं।

गांवों में कांग्रेस की आंधी है, शहर में हिंदू-मुस्लिम कर माहौल बिगाड़ा सीएम ने कहा कि कांग्रेस की आंधी गांवों में ज्यादा नजर आ रही है। हमारी स्कीम हर गांव के घर में पहुंची है। शहरों में हिंदू-मुस्लिम करके माहौल बिगाड़ा। शहर की जनता सबक सिखा देगी और जनता रिवाज बदलेगी। गहलोत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे आरोपी नहीं हैं तो जमानत क्यों करवा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री इतने डरपोक क्यों हैं? वे इतने बड़े पद पर हैं, इतना बड़ा पोर्टफोलियो है, राजस्थान को क्या फायदा मिला।

दो दिन तक रहेंगे जोधपुर दौरे पर सीएम गहलोत दो दिन जोधपुर दौरे पर रहेंगे। गहलोत ने रामनवमी पर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। एयरपोर्ट से वे सीधे सांसी बस्ती पहुंचे। इससे पहले गणेशपुरा में अपनी बहन चंद्रकला के घर गए और यहां उनसे आशीर्वाद लिया। उन्होंने शहर के वार्ड पार्षदों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। एक ही दिन में करीब 15 स्थलों पर जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA