तीन सूने मकानों में सेंधमारी: नगदी और चांदी के जेवर ले गए चोर,

PALI SIROHI ONLINE

सोजत-सोजत के बगड़ी नगर में बेरो पर रहने वाले लोगों के 3 मकानो में सेंधमारी करते हुए चोर चांदी और नकदी ले गए। दो मकान में चोरों को माल हाथ लगा, जबकि एक मकान का केवल ताला ही तोड़ पाए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की गश्त पर सवाल उठाए।

बगड़ी नगर के आसपास 2 किलोमीटर एरिया में काफी बेरे हैं, जहां किसान अपना मकान बनाकर खेती-बाड़ी करते हैं। अभी फसल कटाई का मौसम चल रहा है। इस दौरान किसान अपना मकान बंद करके खेतों में फसलों की रखवाली और कटाई के लिए चले जाते हैं। इसी दौरान कर मौका पाकर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।

बुधवार को बगड़ी नगर के बेरा सात निंबड़िया पर मुथाराम घांची के घर से 30 हजार रुपए, बेरा आखंडी पर मालबा की ढमडी बेरे पर भंवरलाल सीरवी के घर से 20 हजार की नगदी नकद और ढाई सौ ग्राम चांदी के आभूषण चुरा ले गए। बेरा कोटाकी पर भी मगाराम सीरवी के घर के ताले तोड़े, लेकिन चोरी नहीं कर पाए। बगड़ी नगर थाना प्रभारी गोपाललाल ने कहा कि पुलिस चोरों को पकड़ने का हर संभव प्रयास कर रही है, लगातार संदिग्धों से पूछताछ कर चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA