जयपुर में मंदिर में बैठे चौकीदार की हत्या: अज्ञात हमलावरों ने चाकू से किए वार, खून से लहूलुहान सड़क पर दौड़ा

PALI SIROHI ONLINE

जयपुर-जयपुर में एक मंदिर में चौकीदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना बनीपार्क थाना इलाके के श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर की है।

वार्ड 37 के पार्षद रवि प्रकाश सैनी ने बताया कि सुनील सिंह ठाकुर (40) निवासी उत्तर प्रदेश लंबे समय से बनी पार्क एरिया में चौकीदारी का काम करता था।

रात को करीब 8.30 बजे वह श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर परिसर में बैठा था। इस दौरान अज्ञात लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। सुनील सिंह लहूलुहान हालत में रोड तक आया और लोगों को बताया कि किसी ने उस पर चाकू से हमला दिया है। उसे अस्पताल लेकर चलो। इसके बाद वह बेहोश हो गया।

पार्षद ने बताया- लोगों ने सुनील को सैटेलाइट अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुनील ने सोमवार सुबह 7.30 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चौकीदार की मौत के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने अज्ञात हमलावरों को पकड़ने की मांग की। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

मंदिर परिसर में फैला खून ही खून चौकीदार पर मंदिर परिसर में हमले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो खून ही खून फैला नजर आया। पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाया, जिसने सबूत जुटाए । FSL जांच के बाद मंदिर परिसर में फैले खून को साफ कर दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीआई महेश चंद ने बताया- मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के शरीर और गले पर कट का निशान मिला है। घटना के बाद आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को डिटेन किया है, जिनसे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक का मोबाइल गायब हैं, उसकी भी तलाश की जा रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA