इंस्टा पर गर्लफ्रेंड को मैसेज कर फंदे पर झूला युवक: लिखा- I LOVE YOU JAAN

PALI SIROHI ONLINE

गंगापुर सिटी-लव अफेयर के चलते एक युवक ने पहले गर्लफ्रेंड को मैसेज किया और इसके बाद दुपट्टे का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। उसने इंस्टा चैट में लिखा- I LOVE YOU JAAN मैं सुसाइड कर रहा हूं, आज ये बात हकीकत हो जाएगी।

मामला गंगापुर सिटी के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह 5 बजे का है। मृतक अंकेश मीना (20) टोडाभीम थाना क्षेत्र के होदकापुरा का रहने वाला था । और, तीन दिन पहले ही मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में बनी सागर धर्मशाला में काम करने आया था।

धर्मशाला में कस्टमर रूम लेने आए तो सुसाइड का पता चला धर्मशाला संचालक सागर सिंह ने बताया कि तीन पहले ही धर्मशाला पर काम करने आया था। इस दौरान युवक रोजाना किसी लड़की के लिए जान देने की बात करता था। ऐसे में उसे समझाते भी थे। लेकिन, युवक ने सुसाइड की बात को हकीकत में बदल दिया। शुक्रवार तड़के सुबह कुछ कस्टमर धर्मशाला में रूम लेने आए तो रूम देने के लिए धर्मशाला के अन्य स्टाफ ने गेट बजाया तो गेट अंदर से लॉक था। इस दौरान खिड़की से देखने पर अंकेश पंखे पर लटका दिखा। जिसे देखकर होटल के अन्य कर्मचारी डर गए। उन्होंने तुरंत मुझे इसकी जानकारी दी।

करीब साढ़े पांच धर्मशाला पहुंचने के बाद टोडाभीम पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटना स्थल पहुंची।

थाना प्रभारी बृजेश मीना ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है स शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। परिजनों के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सुसाइड के कारणों की जांच कर रहे है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA