श्रद्धालुओं से भरी जीप को मिनी ट्रक ने मारी टक्कर: तीन लोग हुए घायल, रामदेवरा दर्शन कर वापस लौट रहे थे घर

PALI SIROHI ONLINE

रायपुर-रामदेवरा से दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की लोडिंग जीप शुक्रवार रात 10 बजे सामने से आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। हादसे में लोडिंग जीप में सवार तीन श्रद्धालु घायल हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और हादसे में चोटिल हुए घायलों को बर कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

नशे में धुत था मिनी ट्रक चालक


जानकारी के अनुसार बर कस्बे के ब्यावर रोड पर आरटीडीसी के पास शुक्रवार रात को शराब के नशे में धुत मिनी ट्रक चालक जोधपुर से ब्यावर की ओर जा रहे था तभी रास्ता भूलने के कारण वापस इसी रास्ते से आ रहा था। तभी श्रद्धालुओं से भरी लोडिंग जीप को टक्कर मार दी। जिसमें सुजानपूरा देवली निवासी रतनाराम मीणा (40), पोकरराम मीणा (60) और एक अन्य युवक घायल हो गया। सभी श्रद्धालु रामदेवरा से दर्शन कर वापस बर होते हुए गांव सुजानपुरा देवली (टोंक) जा रहे थे। हादसे के बाद मिनी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वही सूचना मिलने पर बर पुलिस थाने से हेड कांस्टेबल चेनाराम माली मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वही घायलों को एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

हेड कांस्टेबल चेनाराम माली ने बताया कि मिनी ट्रक टाटा 407 व लोडिंग जीप के एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी ली। टक्कर के बाद दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाकर रास्ता सुचारु करवाया गया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA