पिंडवाड़ा (स्वरूपगंज) भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष तुषार घांची के नेतृत्व में नायब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल महोदय के नाम भेजा ज्ञापन।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पूर्व विधानसभा अध्यक्ष तुषार घांची के नेतृत्व में नायब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल महोदय के नाम भेजा ज्ञापन।
पूर्व विधानसभाअध्यक्ष तुषार घांची ने बताया की प्रदेश में लगातार महाविद्यालयों विश्वविद्यालयों में विद्यार्थी परिषद के द्वारा महिला एवं शिक्षकों के उत्पीड़न जैसी घटनाएं कारित की जा रही हैं। शिक्षा के मंदिरों को दूषित कर रहे भाजपा का छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को बैन करने की मांग की हाल ही मे जय नारायण विश्वविद्यालय के ओल्ड कैंपस में नाबालिग छात्रा से हुआ गैंगरेप को लेकर फास्ट्रेक कोर्ट मे मुकदमा चलाकर दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए और हमारी बहन को न्याय दे ताकि हम किसी के सामने एक उदाहरण पेश कर सकें इस अवसर पर एनएसयूआई पूर्व विधानसभा अध्यक्ष तुषार घांची,युवा कांग्रेस जिला महासचिव राजपाल सिंह देवड़ा,अनीश मेमन,विकास गरासिया लक्ष्मण मीना,उदय सिंह,लक्की मीना, मुकेश मीना, वसीम,नरेश रेहान मेमन,आदिल मेमन,आदि मौजूद रहै।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA