लीलरिया की स्कूल में ताले तोड़कर हजारों का सामान चोरी : आठ कमरों से पंखे चुराए, ग्रामीणों ने देखा तो हुआ खुलासा

PALI SIROHI ONLINE

जैतारण-जैतारण उपखंड में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल लिलरिया के कमरों के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। जिससे स्कूल के शिक्षकों सहित ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। इससे पहले आनंदपुर कालू पुलिस थाना क्षेत्र में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल बांकावास में भी पिछले सप्ताह चोरी हुई थी। अब लिलरिया स्कूल में चोरी होने की दूसरी घटना है।

राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल लिलरिया के प्रधानाचार्य भवानी सिंह शेखावत ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार की रात में अज्ञात चोरों ने स्थानीय स्कूल लिलरिया के 8 कमरों के ताले तोड़कर लगभग दस पंखे, माइक सेट और दूसरा सामान चोरी कर ले गए और सामान को अस्त व्यस्त कर दिया। ऑफिस के ताले तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन ताला नहीं टूटने से ऑफिस का सामान सुरक्षित है।

शनिवार को ग्रामीणों को स्कूल के ताले टूटने की जानकारी मिली, तो वरिष्ठ अध्यापक कानाराम पालडिया को सूचना दी गई। इस पर प्रधानाचार्य शेखावत, वरिष्ठ अध्यापक रामदीन जाट, नौरतन मल जाटोलिया, कनिष्ठ लिपिक श्रीवर्धन चारण, अध्यापक श्रवण कुमार, रामनारायण दाधीच स्कूल पहुंचे और स्कूल चोरी की जानकारी ली। स्कूल के अध्यापकों ने अपने-अपने स्कूल प्रभार से संबंधित सामान का निरीक्षण किया।

लिलरिया स्कूल में चोरी होने से ग्रामीण सहित आसपास के क्षेत्रवासी भी सहमे हुए है। प्रधानाचार्य की रिपोर्ट पर आनंदपुर कालू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA