पाली-स्वयंसेवी संगठनों और प्रशासन का दो दिवसीय द्विपक्षीय संवाद कार्यक्रम का समापन

PALI SIROHI ONLINE

दीपक सारसवत

योजनाओं की दी जानकारी, शंकाओं का किया समाधान

स्वयंसेवी संगठनों और प्रशासन का दो दिवसीय द्विपक्षीय संवाद कार्यक्रम का समापन

संभागियों को वितरित किए प्रमाण पत्र

पाली। स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के तत्वावधान में राजकीय बांगड़ कॉलेज पाली सभागार में आयोजित दो दिवसीय स्वयंसेवी संगठन और प्रशासन के मध्य द्विपक्षीय संवाद कार्यक्रम का समापन शुक्रवार दोपहर बाद हुआ। दो दिन तक चले इस कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही उनकी जिज्ञासाओं का शमन किया।

द्विपक्षीय संवाद कार्यक्रम का समापन समारोह स्वैच्छिक क्षेत्र विकास केंद्र के अध्यक्ष (राज्यमंत्री) श्री मुमताज मसीह के मुख्य आतिथ्य में हुआ। सदस्य श्री सत्यनारायण मंगरोरा, समाजसेवी महावीरसिंह सुकरलाई, वीएसडीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मनीष गोयल, सलाहकार संजय गौड़ आदि भी बतौर अतिथि मंचासीन रहे। अध्यक्ष श्री मसीह और सदस्य श्री मंगरोरा ने जिले के सभी स्वयंसेवी संगठनों, ट्रस्ट मंडलों, फाउण्डेशन के प्रतिनिधियों को संवाद कार्यक्रम के दौरान दी गई विभिन्न योजनाओं की जानकारी को आमजन तक पहुंचाकर उन्हें लाभान्वित कराने का आह्वान किया। कार्यक्रम के अंत में सभी संभागीयों को वीएसडीसी की ओर से प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

स्टेट कॉर्डिनेटर श्री अजय गौड़ ने बताया कि कार्यक्रम के दूसरे दिन सुबह विभिन्न सत्रों में कृषि विभाग, देवस्थान विभाग, जिला उद्योग केंद्र, महिला एवं बाल विकास, नगरपरिषद, वन एवं पर्यावरण विभाग तथा राजस्थान ग्रामीण आजीविका विकास परिषद के प्रतिनिधियों ने विभागीय योजनाओं, पात्रता तथा प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी दी। संभागियों की शंका का समाधान भी किया गया। संचालन श्री मांगीलाल तंवर ने किया।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA