4 साल से सड़क का इन्तजार: मोहल्लेवासी बोले;सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क तोड़ी, लेकिन वापस नहीं बनाई

PALI SIROHI ONLINE

पाली-साहब, करीब 4 साल पहले हमारे मोहल्ले में सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क तोड़ी सीवर लाइन बिछे हुए भी काफी समय हो गया लेकिन सड़क अभी तक नहीं बनी। स्थानीय
पार्षद से लेकर नगर परिषद तक अपनी पीड़ा लेकर कई बार गए लेकिन हर बार आश्वासन ही मिला अभी तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ। ऐसे में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हम बात कर रहे है पाली शहर के कॉलेज के पीछे स्थित विद्या नगर की यहां की चार गलियों में पिछले तीन-चार साल से सड़क टूटी पड़ी है। मोहल्लेवासी का दर्द है कि मानसून ‘आने वाला है ऐसे में क्षतिग्रस्त सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ हो जाएगा। जिससे परेशान का सामना करना पड़ेगा। मोहल्लेवासियों ने कहा कि नगर परिषद के कई चक्कर काटे लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं करवाया गया।

नगर परिषद कई बार जाकर आए पाली के विद्या नगर निवासी जीवराज जांगिड़ ने बताया कि वे मोहल्लेवासियों के साथ कई बार नगर परिषद जाकर आ गए है लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं करवाया गया। क्षतिग्रस्त सड़क के कारण आने-जाने में परेशानी होती है और कई बार टू व्हीलर वाले गिर भी जाते है।

चार साल से कर रहे सड़क का निर्माण मोहल्ले के श्याम मालवीय ने बताय कि एलएण्डटी ने सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क खोदी थी लेकिन अभी वापस सड़क तोड़ी थी लेकिन वापस उसे दुरुस्त नहीं करवा रहे है। कई बार शिकायतें की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं हमारी ।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA