80 लाख का माल गबन करने पर दो गिरफ्तार

PALI SIROHI ONLINE

पाली-पाली से बिहार 80 लाख रुपए कीमत की कपड़े की गांठे लेकर निकला ट्रक ड्राइवर और उसका साथी बीच रास्ते गबन कर दिया। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने दोनों आरोपी को जोधपुर जिले से गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर माल और ट्रक जब्त किया।

ट्रांसपोर्ट नगर SHO विक्रम सिंह सांदू ने बताया कि 24 अप्रेल को अमरनाथ नगर के रहने वाले धर्मपाल पुत्र देवीदत्त शर्मा ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि 18 अप्रेल को सुबह 10 बजे जोधपुर जिले के केतुकला (शेरगढ़) निवासी ट्रक ड्राइवर मालाराम पुत्र भोजाराम और डालूराम पुत्र खेताराम गाड़ी लेकर आए और कटिहार व फरबीसगढ़ (बिहार) का भाड़ा तय किया। मेरी ट्रांसपोर्ट से कटिहार और फरबीसगंज (बिहार) के लिए 288 कपड़े की गांठे लेकर रवाना हुए। जिसकी बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपए है। उन्होंने आगे डिलीवरी नहीं की और बीच रास्ते माल गबन कर लिया।

पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी चौमू थाने के हिस्ट्रीशीटर 45 साल के भोम सिंह पुत्र सुजान सिंह राजपूत और जोधपुर के खेत नगर केतुकला (शेरगढ़) निवासी 57 साल के मालाराम पुत्र भोजाराम विश्नोई को गिरफ्तार किया। पुलिस इनके कब्जे से गबन की कपड़े की गांठे और ट्रक भी जब्त किया। आरोपियों को पकड़ने में कॉन्स्टेबल जस्साराम, रामनिवास, दयालराम, सूरज चौधरी और जितेन्द्र की विशेष भूमिका रही।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA