टैंकर पलटा, 2 बहनों समेत 3 की मौत: लिफ्ट लेकर लौट रही थीं ससुराल

PALI SIROHI ONLINE

देवली (टोंक)-दूध का टैंकर पलटने से उसमें सवार 2 सगी बहनों और ड्राइवर की मौत हो गई। दोनों बहनें अपने ताऊजी (बड़े पिताजी) की मौत के बाद 12 दिन के कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद लिफ्ट लेकर टैंकर से देवली जा रही थीं। तभी हादसा हो गया। टैंकर पलटने से मौके पर दूध भी बह गया। हादसा टोंक जिले के नासिरदा इलाके में हुई है।

नासिरदा थाना प्रभारी हरिमन ने बताया कि रामप्रताप ( 40 ) पुत्र हीरालाल निवासी किशनपुरा रोड माटुंडा (बूंदी) दूध का टैंकर चलाता था। रविवार को वह रामथला क्षेत्र से दूध लेकर देवली लौट रहा था। इस दौरान रामथला गांव से ही 2 बहनें मधु(40) पत्नी नंदकिशोर धोबी निवासी दूनी (टॉक) और अनु ( 38 ) पत्नी परीक्षित निवासी उमर हिंडौली (बूंदी) ने उससे देवली तक के लिए लिफ्ट ली थी। रास्ते में मालेड़ा के पास शाम करीब 5 बजे टैंकर बेकाबू होकर खाई में गिर गया। हादसे में केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें दबने से तीनों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से टैंकर को सीधा करवाकर तीनों शवों को बाहर निकाला। तीनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दे दी है। सोमवार सुबह तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। जिस जगह टैंकर गिरा हैं, वहां 3 से 4 फीट गहराई है।

ससुराल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत श्रवण (37) पुत्र गोपाल ने बताया कि रामथला गांव में 13 दिन पहले उसके पिता गोपाल धोबी की मौत हो गई थी। शनिवार को गोपाल धोबी के बारहवें का कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए दोनों बहनें मधु और अनु अपने पीहर आई थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद रविवार को दोनों बहने टैंकर में लिफ्ट लेकर देवली आ रही थीं। देवली से दोनों अपने-अपने ससुराल जाने वाली थीं। इससे पहले ही हादसा हुआ और मौत हो गई।

वीडियो एप डाउनलोड करे

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA