बेटे को डूबता देख बचाने को मां टांके में कूदी: दोनों की मौत पानी पीने के लिए गया था, पैर फिसलने से हादसा

PALI SIROHI ONLINE

बाड़मेर-9 साल के बेटे को टांके (पानी की टंकी) में डूबते देख मां ने भी छलांग लगा दी। डूबने से दोनों की मौत हो गई। सुबह घरवाले उठे तो मां-बेटे को गायब देखकर तलाश शुरू की। टांके में दोनों के शव मिले तो घर में कोहराम मच गया। घटना बाड़मेर जिले के बिजराड़ इलाके की रविवार अल सुबह की है।

थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि रतासर जांदुलओं का तला गांव निवासी मनोज (9) और उसकी मां रेखा (35) की डूबने से मौत हुई है। रेखा के भाई ने रिपोर्ट दी। बताया- रेखा, उसका पति हरिराम और बेटा-बेटी शनिवार रात को खाना खाकर सो गए थे।

आज सुबह 6 बजे मनोज टांके पर पानी पीने गया तो संतुलन बिगड़ने से वह गिर गया। बेटे को गिरते देख मां बचाने दौड़ी और टांके में छलांग लगा दी। डूबने से मां-बेटे की मौत हो गई। सुबह मां-बेटे गायब मिले तो घरवाले तलाश करने निकले। टांके के बाहर चप्पल देखकर अनहोनी की आशंका हुई। टांके में देखा तो मां-बेटे के शव नजर आए।

घरवालों ने आसपास के लोगों को बुलाया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पीहर पक्ष के आने के बाद दोनों के शवों को टांके से बाहर निकाला गया। चौहटन हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी ने बताया- परिजनों की रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पति हरिराम जालोर पुलिस में कॉन्स्टेबल

रेखा की शादी 17 साल पहले हुई थी। रेखा के तीन बेटियां और एक बेटा है। पति हरिराम जालोर पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। शनिवार को ही घर आया था। रात को मेहमान भी घर पर आए हुए थे। कुछ

मनोज चौथी क्लास में पढ़ता था। वहीं सबसे बड़ी बेटी गुड्डी (17) 10 वीं क्लास में, चुकी (15) 9 वीं क्लास में और सबसे छोटी बेटी विमला (13) 8 वीं क्लास में पढ़ती है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA