उदयपुर-इंदौर फ्लाइट तकनीकी खराबी से रद्द: दो सप्ताह पहले शुरू हुई थी, प्लेन में बैठे यात्रियों को उतारा

PALI SIROHI ONLINE

उदयपुर-दो सप्ताह पहले उदयपुर-इंदौर के बीच शुरू हुई बहुप्रतीक्षित फ्लाइट रविवार को तकनीकी खराबी आने के कारण रद्द करनी पड़ी। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। फ्लाइट इंडिगो 6ई-7438 उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर शाम 6:20 बजे पहुंची थी। फ्लाइट 20 मिनट बाद उड़ान भरने वाली थी।

इस फ्लाइट में सफर करने वाले यात्री भी अंदर बैठ चुके थे लेकिन फ्लाइट को शुरू करने से पहले चेक किया तो उसमें तकनीकी खामी सामने आई इस वजह से एयरपोर्ट प्रबंधन को यह उड़ान रद्द करनी पड़ी सभी यात्री एयरपोर्ट डिपार्चर रूम में आकर बैठ गए। जिन्हें जरूरी काम से जाना था, वे परेशान होते रहे।

26 मार्च को पहली बार शुरू हुई थी उदयपुर-इंदौर फ्लाइट

इंडिगो ने 26 मार्च को उदयपुर-इंदौर के लिए पहली बार फ्लाइट शुरू की थी। चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने इसका शुभारम्भ किया था। इससे न सिर्फ इंदौरर से आने वाले यात्रियों को उदयपुर संभाग के प्रमुख पर्यटन और तीर्थ स्थल के दर्शन की सुविधा उपलब्ध हो पाई है बल्कि उदयपुरवासियों को महाकाल के दर्शन के लिए भी कम समय में पहुंचना संभव हो पाया। यह फ्लाइट इंदौर से शाम 5:20 बजे रवाना होकर शाम 6:20 बजे उदयपुर पहुंचती है। वहीं, उदयपुर से 6:40 बजे रवाना होकर शाम 7 बजे इंदौर पहुंचने का समय है।

पाली सिरोही ऑनलाइन के सोशियल मीडिया हैंडल से जुड़ें…

ट्विटर
twitter.com/SirohiPali

फेसबुक
facebook.com/palisirohionline

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें
https://youtube.com/channel/UCmEkwZWH02wdX-2BOBOFDnA